Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 : लाल मिर्च और हल्दी से आज लड़कियां करेंगी लड़कों पर अटैक, जमकर निकालेंगी भड़ास

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आज खुद को एलिमिनेशन से सेफ करने के लिए लड़कों के बीच जोड़ियों में एक टास्क होगा। इस टास्क में लड़कियां जमकर अपनी भड़ास निकालेंगी। कैसा होगा ये टास्क, जानिए ये खबर में...

Bigg Boss 13- लाल मिर्च और हल्दी से आज लड़कियां करेंगी लड़कों पर अटैक, जमकर निकालेंगी भड़ासBigg Boss 13 Asim Riaz Siddhartha Dey Paras Chhabra Abu Malik Target In Eliminations Round Task

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कोएना मित्रा (Koena Mitra) और दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के घर से बेघर होने के बाद अब बाकि घरवालों को एलिमिनेशन का डर सता रहा है। इस बार घर से बेघर होने के लिए लड़कियों में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) है। वहीं लड़कों में असीम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और अबु मलिक (Abu Malik) है। आज बिग बॉस लड़कों को खुद को सेफ करने के लिए जो़ड़ियों में एक टास्क देंगे। जो भी इस टास्क में विजेता रहेगा, वो जोड़ी एलिमिनेट होने से सेफ हो जाएगी।

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के प्रोमो के मुताबिक, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे एक जोड़ी तो वहीं असीम रियाज और अबू मलिक एक जोड़ी है। टास्क में जोड़ियों को हाथ पकड़े रखना है वहीं लड़कियों को इन लड़कों को किसी तरह हटाना है। लड़कों को हटाने के लिए लड़कियां कई ट्रिक अजमाती हुी नजर आएंगी। टास्क में लड़कों पर कभी मिर्ची डाली जाएगी तो कभी हल्की। प्रोमो में इस टॉर्चर से परेशान होकर असीम चिल्लाते हुए नजर आ रहे है।

प्रोमो में लव कपल से दुश्मन बनते जा रहे शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी लड़ते नजर आ रहे है। शहनाज टास्क की आड़ में पारस से अपनी दुश्मनी निकाल रही है। शहनाज प्रोमो में कहती सुनाई दे रही है कि ये एक गेम है और हम इसके खेलेंगे। इस जवाब में पारस छाबड़ा कहते हुए दिखाई दे रह है कि अब मैं भी इस कुर्सी से उठने वाला नहीं हूं।

प्रोमो को देखने के बाद साफ है कि इस बार एलिमिनेशन राउंड काफी दिलचस्प होगा। अब जब प्रोमो में लड़के एक दूसरे का हाथ नहीं छोड़ रह है तो ऐसे में देखना ये होगा कि कौन कंटेस्टेंट एलिमिनेट होगा। बिग बॉस के ऑनलाइन पोल के मुताबिक, सबसे ज्यादा वोट असीम रियाज को मिले है वहीं सबसे कम वोट सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) को मिले है। इन वोटों को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। इसलिए इस बात पर अभी भी संस्पेंस बेकरार है कि कौन घर से बेघर होगा ?

Next Story
Top