Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: आसिम ने शहनाज को बताया अपना Past, शेयर की एक्स गर्लफ्रेंड की कुछ बातें खास

Bigg Boss 13: बिग बॉस में हर रोज नया ड्रामा हो रहा है। यूजर्स की मानें तो बीते एपिसोड में शहनाज ने हिमांशी खुराना को लेकर असीम पर तंज कसा। दरअसल, शहनाज ने असीम से पूछा कि उसकी गर्लफ्रेंड है.. आगे की बातें जानने के लिए नीचे आर्टिकल पढ़ें...

Bigg Boss 13: आसिम ने शहनाज को बताया अपना Past, शेयर की एक्स गर्लफ्रेंड की कुछ बातें खासआसिम

बिग-बॉस (Bigg Boss 13) के घर में हर रोज कोई न कोई नया झगड़ा सामने आता रहता है। घर में नए कैप्टन को लेकर दिए गए बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क 'कठपुतली' में पारस और सिद्धार्थ ने सीक्रट रूम से घरवालों को अपनी उंगलियों पर नचाया।

घरवालों की अगले दिन की सुबह 'हमदम' गाने से हुई। सुबह-सुबह शहनाज असिम से उसके लव लाइफ के बारे में पूछती है। शहनाज असिम से पूछती है कि बाहर तेरी गर्लफ्रेंड क्या है ?... इस पर असीम नहीं में जवाब देते है।


असीम अपने पुराने रिश्ते के बारे में बताते है। वो बताते है कि मेरी गर्लफ्रेंड थी वैसे... सब काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन अब काफी टाइम हो गया... पांच-छह महीने.. ऑन-ऑफ.. ऑन-ऑफ... ऑन-ऑफ.. इसपर शहनाज असीम से बोलती है कि देख ली तेरी किस्मत मैनें... प्यार-प्योर में नहीं है तेरी, क्योंकि चॉइस गलत करते है।

ये बात शायद शहनाज ने हिमांशी खुराना को लेकर बोली, लेकिन उसका नाम नहीं लिया। शहनाज के इस बात का जवाब देते हुए असीम कहते है. ऐसा नहीं है, अगर कोई चीज चाहिए तो वो मिल जाती है पर कभी-कभी मैं खुद पीछे हट जाता हूं।


इसके बाद फिर से 'कठपुतली टास्क' फिर शुरू हुआ और पारस रश्मि, शेफाली जरीवाला और विकास गुप्ता को विशाल की सच्चाई बताने का टास्क देता है। इसके बाद पारस रश्मि देसाई को पूरा बाथरुम खराब करने का टास्क देता है।

इसके बाद ये कैप्टेंसी टास्क खत्म हो जाता है और बिग बॉस आपसी सहमति से घर का अगला कैप्टन चुनने के लिए कहते है। घर का अगला कैप्टन कौन होगा, इस बात का ऐलान पारस खुद घर के अंदर जाकर करता है, लेकिन इससे पहले वो घरवालों की पोल खोलता है।


पारस रश्मि को बताते है कि उनके पीठ पीछे अरहान ने नेशनल टेलिविजन पर बोला कि उनके अकाउंट में पैसे नहीं थे जब वो रश्मि से मिले थे। इस पर रश्मि देसाई कहती है कि हां मैं 2015 में बैंकरप्ट थी.. तब अरहान ने मुझे सपोर्ट किया था। वहीं विशाल और पारस के बीच भी खूब झगड़ा होता है।

आखिर में पारस विकास गुप्ता को घर का अगला कैप्टन घोषित करता है। इसके बाद शेफाली बग्गा और रश्मि शहनाज से बात करते हुए नजर आते है और कहते है कि माहिरा का नॉमिनेट होने से पारस ने बचाया है और हर बार पारस माहिरा को बचा लेता है। एपिसोड के एंड में विकास गुप्ता को अपने साथ 5 घरवालों को सैलून में ले जाने का मौका मिलता है।

Next Story
Top