Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: हिमांशी के प्यार में पड़े आसीम, आखिर कैसे कहेंगे अपने दिल की बात ?

बिग बॉस 13 में आसीम और हिमांशी के नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही है। एक तरफ जहां हिमांशी आसीम को अपना दोस्त मान रही है, वहीं आसीम उनसे प्यार करने लगे है। वहीं इस पर शेफाली उन्हें अपने दिल की बात कहने के लिए भी बोलती है।

Bigg Boss 13: हिमांशी के प्यार में पड़े आसीम, आखिर कैसे कहेंगे अपने दिल की बात ?बिग बॉस 13

बिग बॉस का घर किसी अखाड़े के कम नहीं है। एक तरफ सिद्धार्थ और आसिम के बीच की लड़ाई और तो वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई और शहनाज के बीच का झगड़ा घर का माहौल गर्म कर रहा है। कप्तान बनने की दौड़ में हिमांशी आगे निकली। दरअसल, बिग बॉस ने एक टास्क दिया था, जिसके तहत कैप्टन के दावेदारों को फ्रेम पकड़कर रखना था, जो भी फ्रें को छोड़ेगा वो टास्क से आउट हो जाएगा। मुकाबला शुरू होते ही सभी घरवालों के बीच बहस शुरू हो गई। इस दौरान हिमांशी शहनाज को दो बार धक्का मारती है।

बिग बॉस द्वारा पूछने पर शेफाली हिमांशी को कैप्टन घोषित करती हैं। इसको लेकर खूब बवाल होता है। पारस शेफाली के इस फैसले पर सवाल उठाते हैं। वहीं सिद्धार्थ शेफाली का मजाक उड़ाते हैं, जबकि विशाल शेफाली पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हैं। इसके बाद हिमांशी देवोलीना और रश्मि के साथ मिलकर राशन की प्लानिंग करती हैं। हिमांशी से खेसारी ने कहा कि आपकी बर्तन रात को धोने की थी। जिसमें खेसारी कहते है कि मैं नहीं करूंगा।

वहीं रश्मि शहनाज पर पर्सनल कॉमेंट करती है, जिससे शहनाज भड़क जाती है। लड़ाई-लड़ाई में बातें कपड़ों की भी निकल कर सामने आती है। वहीं घर के सभी लोग ड्यूटी करने से मना कर देते हैं। माहिरा भी ड्यूटी करने से मना कर देती हैं और तो हिमांशी उन्हें दंड देती है, कि अपना मेकअप का समान मेर पास रखेगी और आप मेरे कहने के बाद ही मेकअप करेगी। इसके बाद शुरू होता है कि नॉमिनेशन का सिलसिला.. बिग बॉस घर के सदस्यों से कहते हैं कि आप उस सदस्य का नाम बताएं जिसने इस हफ्ते घर में सबसे कम योगदान रहा है।

इस पर घरवाले रश्मि और खेसारी लाल यादव का नाम लेते है। बिग बॉस कहते है कि ये टास्क आपको इस बार घर से बेघर होने के लिए वोट कराए गए थे। जिसके बाद घरवाले चौंक जाते है। इसके साथ ही खेसारी लाल यादव घर से बेघर हो जाते है। खेसारी के घर से बाहर जाने के बाद विशाल फूट-फूट कर रोने लगते है। वहीं रात में हिमांशी और आसिम बात करते है, इस बीच शेफाली आ जाती है। शेफाली आसीम से कहती है कि तुम हिमांशी से अपने दिल की बात कह दो, तो आसिम कहते है कि वक्त आने पर अभी मैं कुछ नहीं कह सकता हूं।

Next Story
Top