Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस मॉडल ने किया विकास गुप्ता के झूठ का भंडाफोड़, कहा- आसिम की नहीं है कोई गर्लफ्रेंड, ये बदनाम करने की साजिश

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के कनेक्शन के तौर पर फिर से एंट्री की है।

इस मॉडल ने किया विकास गुप्ता के झूठ का भंडाफोड़, कहा- आसिम की नहीं है कोई गर्लफ्रेंड, ये बदनाम करने की साजिशविकास गुप्ता श्रुति तुली

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन बनकर कुछ खास लोग घर में आए है। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का कनेक्शन बनकर शो के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी घर के अंदर आए और उनके निशाने पर रहे आसिम रियाज (Asim Riyaz)... उन्होंने शहनाज गिल को इशारो इशारो में बताया कि आसिम की बाहर कोई गर्लफ्रेंड है, जो उसके लिए पागल है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले विकास ने जब देवोलीना भट्टाचार्जी के जगह घर में एंट्री की थी, तब उन्होंने रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान खान को लेकर भी कुछ ऐसी ही बातें कही थीं और रश्मि को सावधान रहने के लिए भी कहा था और अब घर में दोबारा एंट्री लेने पर कुछ ऐसी ही सलाह बातों-बातों में विकास गुप्ता हिमांशी खुराना से कही।

शो में विकास गुप्ता के ऐसा कहने को लेकर आसिम के भाई उमर रियाज ने उनपर निशाना साधा। उमर रियाज ने विकास गुप्ता को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मेरे भाई के बारे में बकवास मत करो... बेहतर होगा कि उसकी परवाह करने के बजाय अपनी लव लाइफ पर ध्यान दो... खुद को बिग बॉस का मास्टरमाइंड मानने वाले विकास गुप्ता जब तुम पहले बिग बॉस के घर में आए थे तो उसी वक्त मेरे भाई ने तुम्हारी भी पोल खोल दी थी.. तुम एक हारे हुए खिलाड़ी हो'..

आपको बता दें कि वीडियो में विकास गुप्ता, आसिम और हिमांशी को रोमांस करते देख कहते हुए नजर आ रहे है, 'देखो प्यार-मोहब्बत यहां चल रही है, बाहर भी कोई उसके लिए पागल हो रखा है..' यह सुनकर शहनाज हैरान रहती है और धीमी आवाज में आसिम का नाम लेती है, इस पर विकास कंफर्म करते है कि वो आसिम के बारे में ही बात कर रहे है। इसके बाद विकास गुप्ता ने हिमांशी के सामने ही आसिम से इस बारे में पूछा और कहा कि घर के बाहर उनका जो भी रिलेशनशिप है पहले उसे खत्म कर दें और फिर आगे बढ़ें। ये सुनकर आसिम विकास पर भड़क गए। ये देख विकास ने हिमांशी से अकेले में बात करने करने को कहा।

विकास गुप्ता के इस खुलासे के बाद लोग उनके गर्लफ्रेंड के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटिड दिखे। ऐसे में एक नाम सबके जुबां पर आ रहा था.. वो था 'श्रुति तुली'.. श्रुति तुली आसिम की बेस्ट फ्रेंड है। वो एक मॉडल है। फ्रेंड होने के नाते लोगों ने ये मान लिया था कि श्रुति तुली आसिम की गर्लफ्रेंड हो सकती है, लेकिन इसका खुलासा खुद 'श्रुति तुली' ने किया। श्रुति तुली ने विकास के इस झूठ भंडाफोड़ करते हुए ट्वीट किया। श्रुति तुली ने ट्वीट में लिखा- 'विकास का ये सिर्फ झूठ है.., आसिम बाहर किसी को भी डेट नहीं कर रहा है.. उसे बदनाम करने के लिए बस ये तरकीब है'... श्रुति तुली के इस ट्वीट पर बिग 'द खबरी' ने रिट्वीट करते हुए लिखा- 'सबकुछ क्लीयर करने के लिए शुक्रिया श्रुति, विकास गुप्ता को जोर का थप्पड़'

Next Story
Top