Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: इस सीजन की पहली कैप्टन बनीं आरती सिंह, घर के स्पेशल रूम का करेंगी उद्घाटन

'बिग बॉस' सीजन 13 की पहली कैप्टन आरती सिंह बनीं। बिग बॉस ने कैप्टन के लिए अलग से एक शानदार रूम तैयार करवाया है, जिसका उद्घाटन आरती सिंह करेंगी। इसके अलावा, नियमों का उल्लंघन करने पर घरवालों को सजा भी देगी।

Bigg Boss 13: इस सीजन की पहली कैप्टन बनीं आरती सिंह, घर के स्पेशल रूम का करेंगी उद्घाटन
X
आरती सिंह

बिग बॉस (Bigg Boss 13 ) में छह नए कंटेस्टेंट आए। नए कंटेस्टेंट से मुलाकात के बाद बिग बॉस ने घरवालों से ऐसे किसी एक कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कहा, जिसे वो गेम के इस पड़ाव पर देखकर खुश नहीं हैं। इसमें ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने आरती (Arti Singh) का नाम लिया, इसके बाद बिग बॉस ट्विस्ट डालते हुए बताते है कि ये वोटिंग कैप्टन के लिए थी। आरती को सबसे ज्यादा वोट मिले है, इसलिए आरती घर की पहली कैप्टन बनती है। कैप्टन बनने के बाद आरती सिंह को कुछ खास अधिकार दिए गए हैं। बिग बॉस ने कैप्टन के लिए अलग से रुम तैयार किया है, जिसका उद्घाटन अब आरती करेंगी।



इस शानदार रुम में कैप्टन की इजाजत के बिना भी एंट्री नहीं ले सकता। कैप्टन के साथ आरती अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन से भी सेफ हो गई हैं। इसके अलावा बिग बॉस ने बताया कि उन्हें समय समय पर खास अधिकार भी दिए जाएंगे। कैप्टन बनने के बाद अब आरती सिंह घरवालों के बीच काम का बंटवारा करेंगी। यही नहीं, नियमों का उल्लंघन करने पर सजा भी देंगी।



शो की शुरुआत घर से बेघर हुई शेफाली बग्गा (Shefali Bagga), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) से हुई, जिन्हें सलमान खान ने स्टेज पर बुलाया... यहां पर गौहर खान (Gauhar Khan) ने उनसे सवाल किए हैं। एक सवाल पर देवोलीना और शेफाली ने बताया कि उनके हिसाब से आरती सबसे वीक थीं और उन्‍हें शो से बाहर होना चाहिए था। गौहर खान ने तीनों से कहा कि गेम को न्यूट्रल न करने के कारण वो आज यहां है। इसी के बाद सलमान खान ने रश्मि देसाई को बताया कि अरहान खान अब घर के अंदर जाने वाले हैं।



सबसे पहले अरहान खान (Arhaan Khan) घर के अंदर पहुंचते है और घरवालों से मुलाकात करते है। घरवालें उनसे रश्मि के साथ कनेक्शन के बारे में पूछते है। इसके शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) की एंट्री होती है और वो भी घरवालों से मुलाकात करती है। फिर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बिग बॉस के घर में एंट्री होती है। स्टेज पर 'बाला' फिल्म (Bala Movie) के स्टारकास्ट आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और यामी गौतम (Yami Gautam) उसे सवाल करते है। सवाल के दौरान उन्हें लिट्ठी चोखा दिया जाता है। लिट्टी चोखा खाते-खाते वो सवालों के जवाब देते है।



इस दौरान खेसारी लाल ने बताया कि वो दिल्ली में लिट्टी-चोखा बेचकर अपने दिन काटते थे। शादी होने के बाद भी दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ लिट्टी-चोखा का ठेला लगाकर गुजर-बसर करते थे। इसके अलावा वे गाने भी गाया करते थे। इस बीच लिट्टी चोखे की आड़ में 'बाला' टीम (Bala Team Cast) सलमान खान (Salman Khan) से भी सवाल करती है। वो पूछते है कि कभी आपको एक साथ 2 लड़कियों से प्यार हुआ है.. इसके बाद आयु्ष्मान (Ayushmann Khurrana) पूछते है कि वो कितने बच्चे चाहते है?..



भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) पूछती है कि उन्हें क्या कभी फिल्म की शूटिंग के दौरान पता चल गया है कि ये फिल्म फ्लॉप होने वाली है। खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) को टेढ़े रास्ते से अंदर भेजने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) की भी घर में एंट्री होती है। तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) भी घर के अंदर जाते है। इसके बाद घर के अंदर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आती है। जब वो घर में एंट्री करती है तो शहनाज उनका वेलकम करने खड़ी हो जाती है, लेकिन हिमांशी उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती है। ऐसा माना जा रहा है कि हिमांसी के आने के बाद अब शहनाज अपना गेम प्लान चेंज कर सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story