Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: अरहान ने रश्मि देसाई को लेकर बोले तीखें बोल, ' पहले रोड पर थीं रश्मि, मैनें की थी मदद'

बिग बॉस में अरहान की वापसी को देख ऐसा लग रहा था कि शो में एक स्वीट कपल देखने को मिलेगा, लेकिन सलमान खान के एक खुलासे ने रश्मि और अरहान के बीच थोड़ी ही सही लेकिन कड़वाहट पैदा कर दी। ऐसे में अरहान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शेफाली बग्गा को कहते हुए दिखाई दे रहे है कि रश्मि पहले रोड पर थी, मैनें उसका करियर बनाया है।

Bigg Boss 13: अरहान ने रश्मि देसाई को लेकर बोले तीखें बोल,  पहले रोड पर थीं रश्मि, मैनें की थी मदद
X
बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के 'वीकेंड का वार' में सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान खान (Arhaan Khan) की रश्मि देसाई (Rashami Desai) को ऐसी बातें बताई, जो उससे छिपाई गई थी। सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी और उसका एक बच्चा भी है। ये सच जानने के बाद रश्मि को बड़ा झटका लगता है। इस रिलेशनशिप को संभालने के लिए खुद सलमान खान घर के अंदर दाखिल होते है और दोनों को समझाते है।

इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का प्रमोशन करते है। सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, प्रभुदेवा के साथ सलमान खान 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnaam Hua) गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। फिल्म प्रमोशन के बाद वो घरवाले से बात करते है और एक टास्क देते है।

इस टास्क में घरवालों को एक-दूसरे को 'दबंग 3' वाला खास चश्मा पहनाना है, साथ ही कारण भी बताना है। इस टास्क में हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज ने विशाल आदित्य सिंह, हिमांशी खुराना, मधुरिमा तुली और शेफाली जरीवाला ने शहनाज गिल, शेफाली बग्गा ने असीम और विशाल ने माहिरा शर्मा को चश्मा पहनाया।

वहीं आरती सिंह (Aarti Singh) ने शेफाली बग्गा (Shefali Bagga), शहनाज गिल और माहिरा शर्मा ने हिंदुस्तानी भाऊ, अरहान खान ने माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई ने शहनाज को चश्मा पहनाया। सिद्धार्थ शुक्ला ने खुद चश्मा पहनकर कहा कि अब मैं किसी को सलाह नहीं दूंगा।..

इसके बाद कॉलर ऑफ द वीक ने असीम रियाज (Asim Riaz) से सवाल पूछा कि 'आप सिद्धार्थ शुक्ला को पलटू और दोगला बोलते थे, लेकिन आप खुद अरहान खान से बात करते हैं, तो आप सबसे ज्यादा दोगले हैं'... इसके बाद असीम रियाज सफाई में अपने बात रखते है।


इसके बाद आती है घर से बेघर होने की बारी... कम वोट्स के कारण सलमान खान घरवालों से पूछते है कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) इन दोनों में से कौन इस शो में आगे बढ़ना डिजर्व करता है? ... घरवालों की ओर से कम वोट मिलने पर हिमांशी खुराना बेघर हो गई।

इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने एक वीडियो के जरिए फैंस को बताया कि जब तक वो घर में वापस नहीं आ जाती, तब तक उनकी जगह विकास गुप्ता लेंगे। आपको बता दें कि विकास बिग बॉस के 11वें सीजन के फाइनलिस्ट रह चुके हैं।


हिमांशी के जाने के बाद एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने घर में एंट्री ली। उन्हें देख सभी के होश उड़ गए। आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया गया कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर भेज देंगे, यहां से कहानी में ट्विस्ट है।

दरअसल, सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेजा गया है, जहां से वो हर घरवाले पर नज़र रख रहे हैं और उनकी बातें सुन रहे हैं। वहीं अरहान कहते हुए दिखाई देंगे कि रश्मि पहले रोड पर थी, वहां से लेकर यहां तक मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं ये मेरा दिल जानता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story