Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: छिपके-छिपके बढ़ रही अरहान-रश्मि की नजदीकियां, टास्क के दौरान रश्मि को किया किस

बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि देसाई धीरे-धीरे करीब आ रहे है। घर में उनकी प्यारी नोंकझोक देखने को मिलती रहती है। राक्षस टास्क के दौरान जब अरहान निकले तो उन्होंने शेफाली जरीवाला की प्लेट तोड़ी और उसके बाद रश्मि को हग करते हुए किस कर दिया।

Bigg Boss 13: छिपके-छिपके बढ़ रही अरहान-रश्मि की नजदीकियां, टास्क के दौरान रश्मि को किया किस
X
अरहान और रश्मि

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शो के शुरुआत रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) की नजदीकियां बढ़ रही है। शो में आने से पहले दोनों की अफेयर की खबर जोरों पर थी, लेकिन शो में इन्होंने अफेयर की खबरों को खारिज किया। लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे दोनों की करीबियों का अंदाजा भी दर्शकों को लग रहा है। कैप्टेंसी के लिए हुए राक्षक टास्क में भी दर्शकों को कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, टास्क के दौरान दोनों की प्यार भरी नोकझोंक ने फैंस के चेहरे पर हंसी ला दी। एपिसोड में शुरुआत राक्षस टास्क की अफरा-तफरी के साथ शुरू हुआ। टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह ने हिमांशी की प्लेट तोड़ दी। वहीं गेम के रूल को लेकर पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला की बहस भी देखने को मिलती है।



अगले दिन की सुबह घरवालों की 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने से होती है। सुबह-सुबह शेफाली (Shefali Zariwala) और माहिरा (Mahira Sharma) के बीच जबरदस्त बहस हो जाती है। इस दौरान शहनाज गिल भी बीच में कूद जाती है और माहिरा से लड़ने लगती है। वहीं विशाल (Vishal Aditya Singh) शहनाज से कहते हैं कि शेफाली स्टैंड नहीं लेती.. कैप्टन है फिर भी पल्ला झाड़कर निकल जाती है। इसके अलावा, शहनाज को अब सिद्धार्थ की बॉन्डिंग फेक लगने लगी है। वहीं सिद्धार्थ और आरती के बीच में तीख बहस होती हुई दिखाई देते है। सिद्धार्थ आरती से कहते हैं कि आप जैसी हो वैसी दिखो.. मुखौटा पहनने की जरूरत नहीं।



इसके बाद शहनाज (Shehnaz Gill) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) बात कर रहे होते है, इस दौरान भाऊ गंदी गैस छोड़ देते हैं। तब तक शेफाली भी वहां पहुंच जाती हैं, लेकिन गंदी बदबू के कारण वहां से दोनों चले जाते है। इसके बाद टास्क शुरु होता है और सिद्धार्थ विशाल से बात कर प्लान बनाते है। विशाल गुफा से निकलकर रश्मि की प्लेट तोड़ देते हैं और कारण देते हुए कहते हैं कि उनकी एनर्जी कम है। बातचीत के दौरान विशाल आसिम से कहते है कि वो न्यूट्रल रहना चाहते है, कोई टीम जॉइन नहीं करना चाहते। तभी राक्षस की हंसने की अवाज आती है और विशाल जल्दी से गुफा से निकलकर सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) की प्लेट तोड़ देते हैं।



टास्क बोरिंग होते देख बिग बॉस विशाल को कैप्टन पद का दावेदार घोषित करते हैं। इसके बाद आसिम (Asim Riaz) और अरहान (Arhaan Khan) बचते हैं। ये दो राक्षस कैप्टन पद के दूसरे दावेदार को चुनेंगे। अरहान शेफाली की प्लेट फोड़ देते हैं। टास्क के दौरान आसिम और सिद्धार्थ की बहस होती है। टास्क में अरहान शहनाज की प्लेट तोड़ देते हैं। टास्क में हर बार अरहान ही गुफा से बाहर निकलने में कामयाब होता है। इस पर आसिम कहता हैं कि सिद्धार्थ की स्ट्रेटिजी गलत है जिसकी वजह से मैं बाहर नहीं निकल पा रहा हूं। चूंकि आरती पिछले हफ्ते घर की कैप्टन बन चुकी हैं इसलिए अरहान आरती (Arti Singh) की प्लेट तोड़ देते है। इसी के साथ राक्षस टास्क खत्म हो जाता है और बिग बॉस देवोलीना,माहिरा, विशाल और पारस को कैप्टेंसी के दावेदार घोषित करते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story