Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: घर से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई पर फूटा अबु मलिक का गुस्सा, बोले- 'घड़ियाली आंसू बहाती है वो'

'बिग बॉस 13' में लड़कियों की वोटिंग से अबु मलिक कल घर से बेघर हो गए। घर से बाहर आने के बाद अबु मलिक ने जमकर भड़ास निकाली और अपने निशाने पर रश्मि देसाई को रखा। अबु मलिक ने कहा कि वो झूठे आंसू बहाती है और सबसे ज्यादा षंड्यत्र रचती है।

Bigg Boss 13: घर से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई पर फूटा अबु मलिक का गुस्सा, बोले- रश्मि देसाई अबु मलिक

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) के एपिसोड में अबु मलिक (Abu Malik) घर से बेघर हो गए हैं। इसी के साथ पारस छाबड़ा (paras chhabra), असीम रियाज (asim riaz), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)और रश्मि देसाई (Rashami Desai) सेफ हैं। घर से बेघर कंटेस्टेंट का बाहर मीडिया बहुत देर से इंतजार कर रही थी, जब अबु मलिक घर से बाहर आए तो सब हैरान रह गए। अबु मलिक ने मीडिया से बात की और उनके सवालों का जवाब दिया।



सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई (siddharth shukla rashami desai) के सवाल पर अबु मलिक ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला कहते थे कि रश्मि के आंसू नकली हैं... लेकिन धीरे धीरे मैनें भी नोटिस किया कि रश्मि वाकई घड़ियाली आंसू बहाती है। अबु मलिक ने कहा कि मैंने पारस को ये कहते हुए सुना है कि तो अबु मलिक के सामने जाओ तो थोड़ा सा रो दो... वो पहले ही पिघल जाएगा। लेकिन मैनें इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। सिद्धार्थ हमेशा मुझसे कहता था कि तुम एविक्ट होने की बात मत कहो, लेकिन मैं एविक्ट होने की बात कहता गया और अब मैं बाहर हूं... मेरे जाने के बाद अब वो चार रह गए और दूसरे ग्रुप छह में है।



सिद्धार्थ शुक्ला पर रश्मि देसाई (rashami desai) के छूने के आरोप पर अबु मलिक (Abu Malik) ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) ऐसा इंसान नहीं है... सिद्धार्थ में झगड़ा करते वक्त काफी करीब आ जाते है... मुझे नहीं लगता उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया होगा। वहीं जब मीडिया ने पूछा कि घर में षड्यंत्र कौन रचता है.... इसका जवाब देते हुए अबु मलिक ने कहा कि सबसे ज्यादा षड्यंत्र रश्मि देसाई रचती है। इसके बाद देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee), माहिरा (Mahira Sharma) और शेफाली बग्गा (Shefali Bhagga) हैं।



टॉप पांच कंटेस्टेंट्स के सवाल पर अबु ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम और पारस वहीं लड़कियों में शहनाज, रश्मि और शेफाली टॉप 5 में अपनी जगह बना सकती हैं। टास्क के सवाल पर अबु मलिक ने जवाब दिया कि टास्क की चीजें सब क्रिएटिव टीम देखती है... किसको क्या देना है और क्या टास्क नहीं देना है.. ये सब स्क्रिप्टिंग होती है। शहनाज (shehnaz gill) के भोले रवैया के सवाल पर अबु ने कहा कि वो बन कर बात करती हैं... जितना भोली बन रही हैं वो सब बकवास है.. उसे मजा आ रहा है, लोगों को और सलमान को भी।



आपको बता दें कि सोमवार को 'वीकेंड के वार' में दो कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिले थे.. सिद्धार्थ डे (siddharth dey) और अबु मलिक... लेकिन घर से बेघर किसी एक कंटेस्टेंट को होना था, ये फैसला सलमान खान ने लड़कियों पर छोड़ दिया। जिसके बाद लड़कियों ने अबु मलिक को घर से बेघर होने के लिए चुना। जाते-जाते अबु मलिक अपने गाने के जरिए घरवालों पर तंज कस गए। अबु मलिक के जाने को अबु रियाज और सिद्धार्थ डे के बीच झगड़ा हो गया।

Next Story
Top