Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैकर्स ने बढ़ाई दीपिका कक्कड़ की टेंशन, पति शोएब के बाद अब एक्ट्रेस का YouTube चैनल हुआ हैक

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों टेंशन में है। उनके पति शोएब के बाद अब उनका यूट्यूब चैनल हैक हो चुका है। इसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो के जरिए दी।

हैकर्स ने बढ़ाई दीपिका कक्कड़ की टेंशन, पति शोएब के बाद अब एक्ट्रेस का YouTube चैनल हुआ हैक
X
दीपिका कक्कड़

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' की विनर दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। लेकिन इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि उनकी यूट्यूब आईडी हैक हो गई है। जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसकी जानकारी खुद दीपिका कक्कड़ ने अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए फैंस को दी। दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उन्हें उनके किसी करीबी ने ये खबर दी, कि कोई आईडी से सभी को रिप्लाई कर रहा है। जिसके बाद से दीपिका टेंशन में है।

दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका कहती दिखाई दे रही है कि 'मैं अपना दूसरा व्लॉग शूट करने जा रही थी, लेकिन तभी मुझे पता चला कि जिस आईडी पर मैंने आपको सभी डिश को भेजने के लिए कहा था, वह किसी ने हैक कर ली है। हैकर्स लोगों को मैसेज दे रहा हैं और सभी को धन्यवाद दे रहा है। किसी ने उन्हें एक मैसेज भेजा और उन्हें बताया कि ऐसा हो रहा है। ये सुनकर फैंस के होश उड़ गए है। फैंस इस पर कोई सख्त एक्शन लेने की सलाह दे रहे है।

वीडियो में दीपिका आगे कहती है कि 'जब मैंने अकाउंट चेक किया, तो ये अपने आप लॉग आउट हो गया था। ये थोड़ा दुखद है क्योंकि मैंने अपना पहला चैनल बनाया, ये हैक हो गया। शोएब (Shoaib ibrahim) का चैनल हैक हो गया, यह सही नहीं है। हम इस बारे में सोच रहे हैं कि हमें इसके खिलाफ कैसे कार्रवाई करनी चाहिए। हम सभी को उस चीज के बारे में बुरा लगता है जो आपने काम करने के बाद इतने सारे रिसेपी को भेजा था। मुझे विश्वास है कि मैं 15 से 20 रेसिपी को शॉर्टलिस्ट कर लूंगी।' आपको बता दें कि दीपिका की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सेलिब्रेटी से कम नहीं है।

Next Story