Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खौफ में जसलीन मथारू का परिवार, फोन पर अनजान शख्स दे रहा ये धमकी

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का परिवार इन दिनों खौफ में है, ये खौफ कोरोना का नहीं बल्कि एक अनजान शख्स की धमकी का है। दरअसल, फोन कॉल्स पर लगातार एक अनजान शख्स पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

खौफ में जसलीन मथारू का परिवार, फोन पर अनजान शख्स दे रहा ये धमकी
X

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एक बार फिर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि उनके पिता केसर मथारू को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में की है। स्पॉट ब्वॉय की खबर के मुताबिक, जसलीन के पिता केसर मथारू ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

केसर मथारू ने शिकायत में कहा कि उनके पास एक नंबर से लगातार फोन आ रहा है, जिसमें मुझे और मेरे परिवार को मार देने की धमकी दे जा रही है', लगातार फोन कॉल्स में मिल रही इस धमकी ये परेशान होकर जसलीन (Jasleen Matharu) के पिता ने मुंबई ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। वहीं मामले को लेकर सीनियर पुलिस अधिकारी दयानंद बंगर ने बताया कि हमने मामले की जांच शुरू कर दी है'

निक्कर पहन मॉल में झाड़ू लगाने लगी जसलीन मथारू, यूजर्स बोले- बिग बॉस की 'झाड़ूवाली'

आपको बता दें कि जसलीन मथारू 'बिग बॉस' सीजन 12 (Bigg Boss 12) में आने के बाद लाइमलाइट में आईं थीं। शो के दौरान उन्होंने भजन गायक अनूप जलोटा से रिलेशन में होने की बात सबके सामने स्वीकार की थी, लेकिन शो के बाद कहा गया कि ये सब झूठ था। जसलीन मथारू हाल ही में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला 'मुझसे शादी करोगे' शो में भी नजर आई थी, लेकिन वो इस शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं। आपको बता दें कि इस शो के जरिए पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन और शहनाज गिल अपने दूल्हे की तलाश कर रहे हैं।

Next Story
Top