Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस विनर 14 रूबीना दिलैक हुई कोरोना का शिकार, बोली अब डोनेट कर पाऊंगी प्लाज़्मा

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है इस बात जानकारी खुद रुबीना ने अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है

Big Boss 14 winner Rubina Dilaik tested corona positive, said will now donate plasma
X

बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक हुई कोरोना का शिकार

भारत में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। कोराना वायरस के चलते पूरे देश में डर का माहोल है। कोरोना बच्चों से लेकर बड़ो तक सभी पर हावी हो रहा है। हाल ही में बिग बॉस 14 की विनर रही रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद रूबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। इसके अलावा रूबीना ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना की जांच करवाने के लिए कहा है।

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- "मैं भी अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी। टेस्ट पॉजिटिव आया है. 17 दिनों के लिए होम क्वारंटीन पिछले 5 से 7 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवाएं।"रूबीना का पोस्ट देखकर लग रहा है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद उनके विचार सकारात्मक है। इस निराशा भरी घड़ी में भी रूबीना ने आशा की एक किरण ढ़ूंढ़ निकाली है।

आपको बता दें कि रूबीना दिलैक को लोग घर- घर में उनके किरदार छोटी बहू से जानते है। इसके अलावा वह फेमस सीरियल 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही हैं। बिग बॉस 14 विनर बनने के बाद रुबीना ने एक बार फिर शो में वापसी की। उनके किरदार सौम्या का फैंस बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। शो में सौम्या के लव बॉय हरमन के किरदार में इस बार सिजेन खान नजर आए हैं। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा रुबीना का पहली बार म्यूजिक वीडियो मरजानियां मे नज़र आयी थी। इस गाने में उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आए थे। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी।

Next Story