Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: प्रदीप पांडे का गाना, 'पांडे जी का बेटा हूं' गाने ने फिर मचाया धमाल, 37 करोड लोगों ने देखा वीडियो

इस गाने के बोल के साथ ही दर्शकों के बीच वीडियो को भी किया जा रहा काफी पसंद।

Bhojpuri Gana: प्रदीप पांडे का गाना, पांडे जी का बेटा हूं गाने ने फिर मचाया धमाल, 37 करोड लोगों ने देखा वीडियो
X

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में जहां नये गानों की धूम मची है। वहीं सोशल मीडिया पर भोजपुरी का ये पुराना गाना भी ट्रेडिंग में आ गया है। हालांकि शायद ही होगा जो बिहार और भोजपुरी से संबंध रखता हो और उसने यह भोजपुरी गाना नहीं सुना हो। जी हां यह गाना प्रदीप पांडेय का है। गाना है (Pandey ji ka beta hu) । इस गाने ने यू ट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचा दी थी।

दरअसल, भोजपुरी गानों में यह गाना सबसे ज्यादा हिट होने वाले सॉन्ग की क्षेणी में शामिल है। यह गाना भोजपुरी के नामी गायकार प्रदीप पांडे का है। उन्होंने ही गाया था (Pandey ji ka beta hu) 'पांडेय जी का बेटा हूं' यह गाना आज से दो साल पूर्व यू ट्यूब पर रिलीज किया गया था। गाने ने आते ही धूम मचा दी थी। अब एक बार फिर से इस गाने का वीडियो देखा जा रहा है। यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इसकी स्टारकास्ट है प्रदीप पांडेय, प्रीती धयानी, सुशील सिंह, मनोज टाइगर और प्रकाश सिंह। गाने का वीडियो लोग बार बार देख रहे हैं।

'पांडे जी का बेटा हूं'। इस गाने का वीडियो बार बार देखा जा रहा है। यही वजह है कि गाने को अब तक 37 करोड से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यानि गाने को 37 करोड से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक समय था कि इस गाने के बोल ज्यादा से ज्यादा लोगों के मुख पर रहते थे। बिहार और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के गाने को जमकर सुना जाता है।

Next Story