Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Song: सावन के पहले ही दिन भोजपुरी सिंगर ने रिलीज किया भोले बाबा पर ऐसा सॉन्ग, बार बार गाना सुन रहे हैं लोग

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने सावन के महीने पर भोले बाबा पर गाया ऐसा गाना। झुम उठे भक्त। वीडियो पर हो रही व्यूज की बौछार।

Bhojpuri Song: सावन के पहले ही दिन भोजपुरी सिंगर ने रिलीज किया भोले बाबा पर ऐसा सॉन्ग, बार बार गाना सुन रहे हैं लोग
X

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जाने माने अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) ने सावन (Savan) के महीने में भगवान शिव पर बहतरीन गाना गाया है। उन्होंने यह गाना तीन दिन पहले ही यू ट्यूब पर रिलीज किया है। जिसके बाद पिछले तीन दिनों के अंदर इस गाने को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं यह गाना (Song Viral On Social Media) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चला है। खेसारीलाल ने यह गाना सावन की पहले सोमवार को शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया है।

दरअसल, खेसारी लाल ने 5 जुलाई को यानि सावन से कुछ घंटे पहले ही भोले बाबा पर 'खेलिहें बाबा पबजी' पर एक शानदार गाना गया। उन्होंने यह गाना यू ट्यूब पर जारी कर दिया। जिसके बाद इस गाने पर व्यूज की बौछार हो गई। पिछले तीन दिन में इस गाने को यू ट्यूब पर 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि हमारी "बाबा भोलेनाथ में अटूट श्रद्धा है। यही वजह है कि हर साल सावन में हम बाबा के श्रीचरणों में मां सरस्वती की कृपा से कुछ गीत, संगीत अर्पित करते हैं। कोरोना काल में यह मेरा पहला गाना है। उनका यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

भोजपुरी की पहचान के रूप में उबरे खेसारीलाल यादव का भोले बाबा पर बना यह गाना कई रिकॉर्ड तोड सकता है। इसका अंदाजा गाने पर हर दिन 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज आने को लेकर किया जा रहा है। वहीं यह गाना 'खेलिहे बाबा पबजी' गीत रूपेश दुबे ने लिखा है और संगीत शंकर सिंह ने दिया है।

Next Story