Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल और राघवानी का रिलीज हुआ नया गाना, बोल सुनकर आ जाएगा मजा

29 अगस्त 2020 को यूट्यूब पर रिलीज हुआ तोहर पायल के बाजे रंगबाज सॉन्ग को लोगों का मिल रहा ऐसा रिएक्शन

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल और राघवानी का रिलीज हुआ नया गाना, बोल सुनकर आ जाएगा मजा
X

लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी बेशक अभी तक सिनेमा हॉल नहीं खुले हैं, लेकिन हाल ही में रिलीज खेसारी लाल और राघवानी ने के गाने ने (Youtube) यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इसकी वजह खेसारी और राघवानी के कैमेस्ट्री के साथ लोगों को उनका हाल ही में रिलीज किया गया गाना तोहर पायल के बाजे रंगबाज काफी पसंद आ आ है। यही वजह है कि पिछले चार दिनों में इस गाने पर जमकर व्यूज आ रहे हैं। यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है।

दरअसल, भोजपुरी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के बादशाह कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव और राघवानी सिंह की कैमेस्ट्री काफी पसंद की जाती है। दोनों ही कलाकारों का इंडस्ट्री में अपना जलवा है। यही वजह है कि उनका कोई भी गाना बहुत ही तेजी से वायरल हो जाता है। इस बार 29 अगस्त को यू ट्यूब पर रिलीज हुआ खेसारी लाल और राघवानी का गाना Tohar Payal Ke Baje Rangbaaz तोहर पायल के बाजे रंगबाज अभी रिलीज हुआ है। इस गाने का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

तोहर पायल बाजे रंगबाज को खेसारी लाल और पिंकी सिंह ने गाया है। जबकि इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने दिये हैं। वहीं संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है। यह गाना यू ट्यूब पर ट्रेडिंग में बना हुआ है। जिसे लोग बार बार देख रहे हैं।

Next Story