Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: रानी चटर्जी की साड़ी में फोटो देख परेशान हुए पवन सिंह, गुस्से में कह डाली ये बात

पवन सिंह (Pawan Singh) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का भोजपुरी गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम 'साड़ी पर के फोटो' (Sadi Pa Ke Photo) है।

Bhojpuri Gana:  रानी चटर्जी की साड़ी में फोटो देख परेशान हुए पवन सिंह, गुस्से में कह डाली ये बात
X
रानी चटर्जी

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फैन फॉलोइंग शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग से कम नहीं है। पवन सिंह की फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो सुपरहिट होती ही होती है। पवन सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। हाल ही में वो उनका एक और धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है। इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) का नाम है 'साड़ी पर के फोटो' (Sadi Pa Ke Photo), गाने में जहां एक तरफ रानी चटर्जी की खूबसूरती देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह का दिवाना पन लोगों के दिल को लुभा रहा है। पवन सिंह रानी की खूबसूरत फोटोज को देखकर परेशान है। वो इसलिए क्योंकि, गाने में रानी चटर्जी को देखने लड़के वाले आए हुए है। यूं तो पवन सिंह (Pawan Singh Superhit Song) के ज्यादातर गाने हिट ही होते हैं लेकिन उनके रानी चटर्जी के साथ फिल्माए गए इस गाने को लोग कुछ ज्यादा ही प्यार दे रहे है।

पवन सिंह (Pawan Singh) का ये गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दिख रहा है कि पवन सिंह, रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की साड़ी में तस्वीर देखकर इसलिए परेशान हो गए क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि रानी की शादी तय हो गई है। बात करें गाने के पीछे की टीम की तो, पवन सिंह के इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है जबकि लॉर्ड जी ने इसका म्यूजिक दिया है। इस गाने को पवन सिंह के अंकिता सिंह ने भी गाया है। इस गाने में एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ पवन सिंह की कैमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है।

Next Story