Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नहीं सुधर रहे भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया, जमकर उड़ा रहे NCB की छापेमारी का मजाक

एनसीबी के निशाने पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बने हुए है। दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर है। बावजूद इसके हर्ष लिंबाचिया सुधरने का नाम नहीं ले रहे है।

नहीं सुधर रहे भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया, जमकर उड़ा रहे NCB की छापेमारी का मजाक
X

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एनसीबी के निशाने पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बने हुए है। दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर है। बावजूद इसके हर्ष लिंबाचिया सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। एक शो में हर्ष ने एनसीबी की छापेमारी को लेकर मजाक बनाया। जो लोगों को काफी खटकी। हर्ष का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हर्ष लिंबाचिया 'बिग बॉस 14' के 'क्रिसमस सेलिब्रेशन' के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एनसीबी की छापेमारी को लेकर अपना रिएक्शन दिया। दरअसल, शनिवार को हर्ष सुबह-सुबह घर पहुंचे और कंटेस्टेंट के सामने पेश हो गए। अचानक हुई सुबह-सुबह एंट्री को लेकर हर्ष लिंबाचिया ने कहा- 'माफ करना हमें सुबह-सुबह आपके साथ टास्क करना पड़ा। लेकिन आज कल मेरे घर में भी सुबह-सुबह कोई आ जाता है और बहुत कुछ करके चला जाता है।'

हर्ष की ये बात सुनकर वहां सारे घरवाले हंसने लगे। ज्यादातर घरवालें तो हर्ष की बात समझ नहीं पाए, लेकिन अली गोननी और राहुल वैद्य समेत कई कंटेस्टेंट इस बात को समझ गए। क्योंकि ये कंटेस्टेंट्स हाल ही में 'बिग बॉस' के घर में आए है। आपको बता दें कि 21 नवंबर 2020 को एनसीबी ने भारती और हर्ष को गिरफ्तार किया था। उनके घर से एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस पर दोनों ने ड्रग्स सेवन की बात कबूली, लेकिन 22 नवंबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। 21 दिसंबर को भारती सिंह को एनसीबी दफ्तर पर देखा गया, जहां वो पूछताछ के लिए पहुंची थी।

Next Story