Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनमोहन तिवारी को गोरी मेम ने जमकर पीटा, एक्टर ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में गोरी मेम यानी की सौम्या टंडन की खुमारी मनमहोन तिवारी के सर ऐसी चढ़ी है जो उतरने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में रोहिताश गौर ने सीरियल का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनीता भाभी मनमोहन तिवारी की जमकर पिटाई करती हुई दिखायी दे रहीं है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai fame manmohan tiwari aka rohitash gaur with anita bhabhi aka saumya tandon posted throwback video
X

मनमोहन तिवारी को गोरी मेम ने जमकर पीटा, एक्टर ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

टीवी का फेमस सीरियल 'भाभी जी घर पर है' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में जबरदस्त कॉमेडी दिखायी जाती है। शो में कानपुर शहर के एक मोहल्ले को दिखाया जाता है। जहां पर रहने वाले पड़ोसियों के किस्से दर्शकों को खूब हंसाते हैं। शो में एक तरफ विभूति नारायण जहां अंगूरी भाभी पर फिदा हैं वही दूसरी ओर मनमोहन तिवारी अनीता भाभी के हुस्न के दीवाने हैं। इन लोगो के बीच चलने वाली नोक झोंक शो को मजेदार बना देती है। शो के किरदारो की भी पॉपुलैरिटी उनके ओरिजनल नामों के बजाए उनके कैरेक्टर के नाम से है। हालांकि सीरियल में पुरानी वाली अनीता भाभी यानी की सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने रिप्लेस कर दिया है। लेकिन गोरी मेम यानी की सौम्या टंडन की खुमारी मनमहोन तिवारी के सर ऐसी चढ़ी है जो उतरने का नाम नहीं ले रही है। तभी तो रोहिताश गौर (Rohitash Gour) ने सीरियल का एक पुराना वीडियो शेयर किया है।

हाल ही में शो के एक्टर रोहिताश गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'भाभी जी घर पर है' का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में गोरी मेम तिवारी जी की जमकर पिटाई करते हुए दिखायी दे रहीं है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहिताश ने कैप्शन में लिखा, 'भाभी जी ये कैसी मोहब्बत है, हमे इसकी परिभाषा समझा दीजिए। एंजॉय 'भाभी जी घर पर है!'' ये वीडियो शो के शूटिंग के दौरान का लग रहा है। वीडियो में आप रोहिताश यानी मनमोहन तिवारी को स्कूल ड्रेस यानी शर्ट, पैंट और टाई लगाए एक स्टूडेंट के लुक में देख सकते हैं। वहीं अनीता भाभी टीचर बनीं हुई दिख रही हैं। मनमोहन तिवारी सोफा को पकड़कर खड़े हैं और गोरी मेम छड़ी से उनकी जमकर पिटाई कर रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में बॉलीवुड सॉन्ग 'एक दो ​तीन...' चलता हुआ सुनाई दे रहा है। गोरी मेम और मनमोहन तिवारी की इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया पर रोहिताश का ये वीडियो काफी वायरल है।

आपको बता दें कि रोहिताश गौर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के काफी पुराने खिलाड़ी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यु साल 2001 में आयी फिल्म 'वीर सावरकर' के साथ किया था। इसके बाद उन्हें 'पिंजर', 'मुन्नाभाई एमबीबीएस', 'अतिथी तुम कब जाओगे' और 'पीके' जैसी कई फिल्मों में देखा गया। इसके अलावा वह टीवी पर 'नीम का पेड़', 'साराभाई VS साराभाई', 'लापतागंज' और 'हम आपके हैं इन लॉज़' जैसे कई सीरियल में नजर आए। फिलहाल रोहिताश 'भाभी जी घर पर है' सीरियल में मनमोहन तिवारी के रोल में नजर आते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और शो से जुड़े कई अपडेट्स दर्शकों के साथ शेयर करते रहते हैं।

Next Story