Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेजन प्राइम पर आई वेब सीरीज की बाढ़, सच्ची प्रेम कहानी लेकर आ रहे डायरेक्टर आनंद तिवारी

'पंचायत' और 'पाताल लोक' के बाद अब रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्सट' की स्ट्रीमिंग होने वाली है। अमेजन पर 4 अगस्त को 'बंदिश बैंडिट्सट' को स्ट्रीम किया जाएगा।

अमेजन प्राइम पर आई वेब सीरीज की बाढ़, सच्ची प्रेम कहानी लेकर आ रहे डायरेक्टर आनंद तिवारी
X
बंदिश बैंडिट्सट

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर वेब सीरीज की बाढ़ आ गई है। पहले 'पंचायत' फिर 'पाताल लोक' और अब 'बंदिश बैंडिट्सट', 'बंदिश बैंडिट्सट' एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज है। इसका मोशन पोस्ट भी रिलीज हो चुका है। ये वेब सीरीज 4 अगस्त को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। आनंद तिवारी की इस वेब सीरीज के 10 एपिसोड होंगे। स्ट्रीमिंग डेट सामने आने के बाद फैंस अब 4 अगस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

'बंदिश बैंडिट्सट' में ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी लीड रोल में नजर आएंगे। ऋत्विक भौमिक 'धूसर' के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं श्रेया चौधरी 'डियर माया' के रोल में नजर आएंगी। इनके अलावा, आपको इस वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग जैसे बड़े कलाकार की एक्टिंग भी देखनी को मिलेगी। इस वेब सीरीज की खास बात ये है कि ये एक म्यूजिक वेब सीरीज है। इसी वेब सीरीज के जरिए शंकर-एहसान-लॉय अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

इस सीरीज के सभी ओरिजिनल ट्रैक्स को शंकर-एहसान-लॉय ने ही बनाया है। 'बंदिश बैंडिट्सट' को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक सच्चे प्रेम की कहानी है, जो भारतीय परंपरा को ध्यान में रखकर बनाई गई है। इसका रोमांटिक म्यूजिक लोगों के दिलों को छू जाएगा, तो वहीं किरदार दर्शकों को खुद से जोड़ने का काम करेंगे। 'बंदिश बैंडिट्सट' के बारे में इतना सुनने के बाद लोगों को बस अब इंतजार है, तो इसकी स्ट्रीमिंग का। अब देखना ये होगा कि ये वेब सीरीज लोगों को कितना पसंद आती है।

Next Story