Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्ते को आगे बढ़ाने की चल रही बात, आसिम ने हिमांशी खुराना की मम्मी से की मुलाकात

हिमांशी खुराना और आसिम के बीच का प्यार बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुआ और अब ये रिश्ता आगे बढ़ने जा रहा है। हिमांशी ने आसिम को अपनी मम्मी से मिलवाया, जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रिश्ते को आगे बढ़ाने की चल रही बात, आसिम ने हिमांशी खुराना की मम्मी से की मुलाकातहिमांशी खुराना

'बिग बॉस' ने 13वें सीजन (Bigg Boss 13) में कई कंटेस्टेंट्स के दिलों में प्यार के फूल खिलाए। इनमें एक जोड़ी आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की भी है। हिमांशी और आसिम शो के बाहर आने के बाद एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों का एक गाना भी जल्द रिलीज होने वाला है। ये गाना रोमांटिक सॉग है। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है जबकि म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। गाने का पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में हिमांशी और आसिम एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे है।

इस गाने का नाम है 'काला सोहना' (Kala Sohna), 'काला सोहना' 19 मार्च को रिलीज होने वाला है। गाने के अलावा दोनों एक फोटोज को लेकर भी चर्चाओं में है। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आसिम और अपनी मम्मी से साथ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि हिमांशी ने आसिम को अपनी परिवार से मिलवाया। ये फोटो तब क्लिक की गई है। इस फोटो को हिमांशी खुराना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे है

हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'तू कल्ला ही सोहना नई, मेरी मम्मी भी सोहनी आ', फोटो में तीनों साथ में हंसते हुए नजर आ रहे है। आपको बता दें कि हाल ही में आसिम रियाज (Asim Riaz) का जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) संग एक गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम 'मेरे अंगने में' है। ये गाना होली के मौके पर रिलीज किया गया। ये गाना 'मेरे अंगने में' का रीक्रिएटेड सांग है, जो अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

Next Story
Top