Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हॉलीवुड एक्टर्स की आवाज बनते थे आशीष रॉय, टीवी सीरियल्स से शुरू किया था अपना करियर

आशीष रॉय ने कई हिंदी और हॉलीवुड फिल्मों के लिए डबिंग की। जिसमें 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन' और 'जोकर' जैसी कई फिल्में शामिल है।

हॉलीवुड एक्टर्स की आवाज बनते थे आशीष रॉय, टीवी सीरियल्स से शुरू किया था अपना करियर
X

छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। 55 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। बताया जा रहा है कि आशीष लंबे समय से किडनी से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज मुंबई के जूहू हॉस्पिटल में चल रहा था। फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने इलाज की जानकारी दी थी। साथ ही आर्थिक परेशानी के बारे में भी बताया था और लोगों से मदद की अपील की थी। उन्होंने बताया था कि उनके पास हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने तक के पैसे नहीं है।

आशीष रॉय ने टीवी से लेकर हॉलीवुड तक के लिए काम किया है। आशीष रॉय शानदार एक्टर तो थे ही, वो एक बेहतरीन थियेटर और वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी थे। उन्हें लिखने का काफी शौक था। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी आर्टिकल को शेयर किया करते थे। उन्होंने कई हिंदी और हॉलीवुड फिल्मों के लिए डबिंग की। जिसमें 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन' और 'जोकर' जैसी कई फिल्में शामिल है। इन हॉलीवुड फिल्मों के किरादारों की आवाज बन आशीष ने लोगों का दिल जीता।

https://www.facebook.com/cintaamumbai/posts/960220204508312

आशीष ने टीवी से ही अपनी पहचान बनाई। लोगों को छोटे पर्दे पर उनका किरदार देखना काफी पसंद है। यही वजह है कि वो जिस भी सीरियल में होते है। उस सीरियल की लोकप्रियता बढ़ जाती है। आशीष ने 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'ब्योमकेश बख्शी', 'बा बहू और बेबी', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'कुछ रंग ऐसे भी', 'आरंभ', 'जीनी और जुजू' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जैसे बेहतरीन शो में काम किया है।

Next Story