Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'बेबी शावर' पार्टी में दास दादा के साथ डांस करती हुई पकड़ी गई अर्चना सिंह, कपिल ने बनाई वीडियो

कपिल शर्मा पापा बनने वाले है। इस खुशी में उन्होंने 'बेबी शावर' पार्टी' रखी। पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना पुरन सिंह 'द कपिल शर्मा'शो के कैमरामैन दास दादा के साथ डांस करती हुई दिखाई दी।

Archana Singh Dance With Das Dada In Ginni Chatrath and Kapil Sharma Baby Shower Party

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बहुत जल्द पापा बनने वाले है। इस खुशी में कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के लिए 'बेबी शावर' की पार्टी (Baby Shower Party) ऑर्गेनाइज की। पार्टी में 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो की पूरी टीम नजर आई। इसके अलावा, बॉलीवुड सितारे भी दिखाई दिए। इस बेबी 'बेबी शावर' पार्टी की फोटो और वीडियो (Baby Shower Party Videos) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma Dance) शो के कैमरामैन दास दादा के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'बार बार देखो' (Baar Baar Dekho) का 'सौ आसमान' (Sau Aasmaan Song) का गाना प्ले हो रहा है। उस पर कपिल शर्मा और दास दादा डांस कर रहे है। साथ में चंदू भी दिखाई दे रहे है। इसके अलावा, वीडियो में आखिर में अर्चना पुरन सिंह (Archana Puran Singh) दास दादा के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।


वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि कपिल ने इस पार्टी में बड़े बड़े मेहमानों को भी इंवाइट किया है। फोटो में गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath Look) बिल्कुल एक क्वीन की तरह तैयार हुई हैं. पिंक गाउन और सिर पर टियारा के साथ गिन्नी का लुक भी काफी प्यारा लग रहा है। भारती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पार्टी की एक फोटो अपलोड की है। जिसमें वो गिन्नी के साथ है।

फोटो में और भी मेहमान नजर आ रहे है। पत्नी को ज्यादा से ज्यादा टाइम दे सके इसके लिए कपिल एडवांस शूटिंग कर रहे है... ताकि जब बेबी हो तो वो ब्रेक ले सके और शो भी बंद न हो। कपिल ने पिछले साल यानी दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma And Ginni Chatrath Wedding) के साथ शादी की थी। शादी के बाद कपिल ने दिल्ली और मुंबई में रिसेपशन भी किए। जिसमें बड़े बड़े सितारें शामिल हुए।

Next Story
Top