Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Anupamaa Serial Update: जोरो शोरो से तैयार हो रहा है वनराज का कैफे, क्या काव्या को आएगा पसंद

स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमां' का हाल ही में लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है। शो में जहां एक ओर अनुपमां की डांस एकैडमी शुरु होने के लिए तैयार खड़ी है वहीं दूसरी ओर वनराज का कैफे भी जोरो शोरो से तैयार हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे परिवार के सारे सदस्य मिलकर के वनराज के सपने को पूरा करने में लगे हुए हैं।

Anupamaa Serial Update: जोरो शोरो से तैयार हो रहा है वनराज का कैफे, क्या काव्या को आएगा पसंद
X

स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमां' (Anupmaa) का हाल ही में लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है। शो में जहां एक ओर 'अनुपमां' की डांस एकैडमी शुरु होने के लिए तैयार खड़ी है वहीं दूसरी ओर वनराज शाह (Vanraj Shah) का कैफे भी जोरो शोरो से तैयार हो रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे आगे चल रहा है और लोग इसके हर किरदार को काफी पसंद भी करते हैं। स्टार प्लस ने सोशल मीडिया पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है।

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वनराज शाह और उनका पूरा परिवार कैफे को ओपन करने की तैयारी में लगा हुआ है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि कैसे सब लोग भाग भाग कर काम कर रहे हैं। परिवार का कोई सदस्य सफाई करते नजर आ रहा है तो कोई टेबेल सेट करते। किसी ने कलरिंग की जिम्मेदारी उठा रखी है तो किसी ने कैफे को सही ढंग से व्यवसथित करने की। वीडियो के बैकग्राउंड में 'दिल धड़कने दो' का टाइटेल ट्रैक चलता हुआ सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टार प्लस ने एक खास कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में लिखा है, 'शाह परिवार कल लीला का कैफे की ग्रैंड ओपनिंग के लिए पूरा तैयार है। फन को मिस मत कीजिएगा।'

आपको बता दें कि शो में इस समय जो ट्रैक चल रहा है उसमें दिखाया जा रहा है कि अनुपमां की डांस एकैडमी पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और ओपनिंग के लिए रेडी है। वहीं अनुपमां ने वनराज को अपनी एकैडमी में कैफे खोलने का सुझाव दिया है। अनुपमां के इस आइडिया को सभी ने अच्छा बताते हुए वनराज के कैफे की ओपनिंग की तैयारियां भी शुरु कर दी है। वहीं दूसरी ओर काव्या को अनुपमां का आइडिया जरा भी नहीं भाया है। उसने ऊपर से तो कैफे के लिए हां कर दी है, लेकिन अंदर ही अंदर उसे लग रहा है कि कैफे का कुछ नहीं होने वाला। तो अब आगे आने वालें एपिसोड में देखना ये होगा कि अनुपमां का आइडिया सफल साबित होता है या काव्या जो सोच रही है वह सच साबित होता है। खैर जो कुछ भी होगा वो बहुत ही मजेदार होने वाला है।

Next Story