Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'अनुपमां' टीवी सीरियल में आने वाला हैं जोरदार ट्विस्ट, क्या नहीं होगी वनराज और काव्या की शादी?

अनुपमां सीरियल में अब एक जबरदस्त मोड़ आने वाला हैं। शो में वनराज और अनुपमा का तलाक हो चुका है और वनराज की दूसरी शादी की तैयारियां ज़ोरो पर हैं। लेकिन इन तैयारियों के साथ ही सीरियल के मेन लीड वनराज को अपनी पहले की हुई गलतियों का एहसास होने लगा हैं। स्टार प्लस ने शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है जो काफी इंटरेस्टिंग हैं।

Anupama 29th May 2021 latest Updates vanraj denies marrying with kavya and Reunites With Anupama
X

'अनुपमां' टीवी सीरियल में आने वाला हैं जोरदार ट्विस्ट, क्या नहीं होगी वनराज और काव्या की शादी?

स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) में इन दिनों दिखाया जा रहा हैं कि काव्या (Kavya) और वनराज (Vanraj) की शादी होने वाली हैं। इस सीरियल के दर्शकों को अब एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो में जहां एक ओर वनराज और काव्या की शादी की तैयारियां चल रही हैं। वहीं दूसरी ओर शादी को लेकर के वनराज का मन बदलने वाला है। शो के फैंस वनराज को शादी तोड़ने के मूड में देख सकते हैं। जी हां सीरियल में अब एक जबरदस्त मोड़ आने वाला हैं। शो में वनराज और अनुपमा का तलाक हो चुका है और वनराज की दूसरी शादी की तैयारियां ज़ोरो पर हैं। लेकिन इन तैयारियों के साथ ही सीरियल के मेन लीड वनराज को अपनी पहले की हुई गलतियों का एहसास होने लगा हैं। वनराज को अनुपमा (Anupamaa) के साथ की हुई गलतियों पर पछतावा होने लगा हैं। स्टार प्लस ने शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है जो काफी इंटरेस्टिंग हैं।

सीरियल के इस नए प्रोमो में वनराज-अनुपमा एक साथ खड़े नज़र आ रहे हैं। इतने में वनराज, अनुपमा से कहता हैं, 'तुमने अपना फैसला नहीं बदला न, लेकिन अब मैं अपना फैसला बदलना चाहता हूं, अब मैं काव्या से शादी नहीं करना चाहता।' वनराज के अपने शादी को लेकर बदले मिजाज़ देखकर दर्शक हैरान हो सकते हैं। इसी के साथ सीरियल अपने फैंस को जबरदस्त तरीके से एंटरटेंन करने वाला हैं। क्योंकि शो में इस समय वनराज अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी खुश हैं। प्रोमो में वनराज शादी तोड़ने की वजह बताते हुए कहता हैं, 'क्योंकि काव्या, अनुपमा नहीं बन सकती।'

वहीं दूसरी ओर वनराज और अनुपमा के बीच हो रही इस बातचीत को उनकी समधन राखी (Rakhi) सुन लेती हैं और इस पर टॉन्ट करते हुए कहती हैं, 'आपकी और काव्या की शादी कल हो या न हो पर एक बात पक्की है एंटरटेनमेंट बहुत होने वाला है।' शो के इस नए प्रोमो में राखी के डायलॉग में वाकई दम हैं क्योंकि शो में वनराज और काव्या की शादी हो न हो पर दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेंमेंट होने वाला हैं। वहीं अनुपमा और वनराज की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस भी शो में आने वाले इस बदलाव से काफी खुश हो जाएंगें।

Next Story