Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनूप और जसलीन मथारू में थे प्यार के चर्चे, अब अनूप ने शादी के लिए तलाशा रिश्ता

बिग बॉस में आने के बाद अब फिल्म में एक साथ नजर आएंगे जसलीन और अनूप जलौटा

अनूप और जसलीन मथारू में थे प्यार के चर्चे, अब अनूप ने शादी के लिए तलाशा रिश्ता
X

कभी बिग बॉस में जसलीन से प्यार के चर्चों को लेकर मशहूर हुए अनूप जलौटा इन दिनों उनके लिए लड़का तलाश रहे हैं। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि उन्होंने (Jasleen Matharu) जसलीन के एक डॉक्टर को तलाश भी लिया है। जो भोपाल में सर्जन है। हालांकि अभी दोनों की मुलाकात नहीं हो सकी है। दावा किया जा रहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) खुलने के बाद अनूप जलौटा जसलीन के लिए तलाश के गये लडके यानि डॉक्टर से उनकी मुलाकात करायेंगे। इसको लेकर एक बार फिर से दोनों चर्चाओं में आ गये हैं।

दरअसल, इस बात का खुलासा जसलीन हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में किया। इसमें जसलीन ने कहा कि अनूप जी ने मुझे बताया कि एक डॉक्टर है जो पिछले साल ही अपनी वाइफ से अलग हुआ है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई है। वहीं जब जसलीन से पूछा गया कि डॉक्टर ने उनके और अनूप जलौटा को लेकर बातचीत या कोई प्रश्न किया। इस पर जसलीन ने कहा कि हमारी अभी कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि अभी सर्जन का तलाक होना बाकी है तो हम अभी दिन में एक बार बात करते हैं। जसलीन ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि अनूप जी ने यह रिश्ता कराया है।'

बता दें कि (Jasleen and Anup Jaloota) जसलीन और अनूप जलौटा बिग बॉस काफी सुर्खियों में आए थे। दोनों ने शो में बतौर प्रेमी प्रेमिका के रूप में एंट्री ली थी। इतना नहीं दोनों के इस खुलासे के बाद सभी चौंक गए थे। हालांकि शो खत्म होने के बाद अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों के बीच सिर्फ गुरू-शिष्या का रिश्ता है बस। दोनों ने बॉयफ्रेंड -गर्लफ्रेंड वाली बात सिर्फ (Big Boss) बिग बॉस के लिए कही थी। उनका ऐसा कोई रिश्ता था। वहीं खबरें हैं कि जसलीन और जलौटा एक बार फिर से टीवी स्क्रीन पर साथ नजर आ सकते हैं, लेकिन इस बार वह किसी शो नहीं बल्कि फिल्म में नजर आ सकते हैं। फिल्म में अनूप जलौटा सिंगर बनेंगे और जसलीन उनकी स्टूडेंट। वहीं दिवाली से पहले ही यह फिल्म आ सकती है।

Next Story
Top