Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दीपक, तीन शब्दों में कही दिल की बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक महीना हो गया है। सुशांत की याद में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अपने घर के मंदिर में एक दीपक जलाया और तीन शब्दों में अपने मन की बात भगवान से कह डाली।

Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे का दावा - रिया करती थी सुशांत को परेशान, बिहार पुलिस को दिए सबूत
X
अंकिता लोखंडे

आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना हो गया है। हर कोई आज भी सुशांत को याद कर रहा है और अपने पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। इस कड़ी में उनका एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने एक पोस्ट के जरिए सुशांत को याद किया। दरअसल, इस पोस्ट में अंकिता लोखंडे ने एक फोटो शेयर की। इस फोटो को देखने के बाद सुशांत के फैंस अंकिता लोखंडे की जमकर तारीफ कर रहे है। जिसके चलते ट्वीटर पर #AnkitaLokhande ट्रेंड होने लगा है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया था। लेकिन अब एक महीना पूरा होने के बाद उन्होंने सुशांत के याद में एक दीपक जलाया है। इस दीपक की फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दीपक के पास कुछ सफेद फूल भी नजर आ रहे है। अंकिता ने इस पोस्ट में सिर्फ तीन शब्दों का कैप्शन दिया। अंकिता ने इस पोस्ट में लिखा- 'चाइल्ड ऑफ गॉड'

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता (Ankita Lokhande) के इस पोस्ट में अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके है। फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे है। इस यूजर ने लिखा- 'अंकिता मैम सुशांत सर को याद कर रही है', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'पहला प्यार आखिर पहला ही होता है', आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साथ में काम किया। इस दौरान ये एक दूसरे को पसंद करने लगे और जल्द ही शादी करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही किसी कारण दोनों में ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए।

Next Story