Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐक्टर अनिरुद्ध दवे की हालत नाजुक, पत्नी शुभी अहूजा ने फैंस से दुआ करने की लगाई गुहार

एक्टर अनिरुद्ध दावे की पत्नी शुभी दवे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में शुभी ने अनिरुद्ध के फैंस से उनकी सलामती की दुआ मांगने को कहा है

Actor Anirudh Dave is in critical condition, wife Shubhi Ahuja asks fans to pray for him
X

ऐक्टर अनिरुद्ध दवे की हालत नाजुक, पत्नी शुभी अहूजा ने फैंस से दुआ करने की लगाई गुहार

टीवी जगत के प्रसिद्ध ऐक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) की हालत दिन ब दिन नाजुक होती जा रही है। ऐक्टर अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहें थे और पिछले हफ्ते ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी शुभी (Shubhi Ahuja) लगातार अपडेट दे रही हैं। ऐसे में अब से कुछ देर पहले अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपने पति की बिगड़ती तबीयत को लेकर कई बातें लिखी हैं। शुभी ने इस पोस्ट के साथ अपने 2 महीने के बेटे की एक तस्वीर को भी पोस्ट की है।

अपनी पोस्ट में शुभी ने लिखा, 'मैं अब अनिरुद्ध से मिलने जा रही हूं। अनिरुद्ध इस समय कोरोना से अपनी जंग लड़ रहे हैं उनकी तबीयत सही नहीं है, उनकी हालत बेहद क्रिटिकल हैं। मुझे अब अपने 2 महीने के छोटे बेटे को घर पर ही छोड़ कर जाना पड़ रहा है। यह मेरे जीवन का बहुत कठिन समय है। जहां एक तरफ हमारे बेटे अनिश्क को मेरी जरूरत है, क्योंकि वह अभी सिर्फ 2 महीने का है। वहीं दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध के पास अस्पताल में भी होना चाहिए।' शुभी ने आगे अपनी पोस्ट पर लिखा कि, 'कृपया प्राथना करें। मैं अपने परिवार जान पहचान वालों और सभी फैंस से कहना चाहती हूं कि सभी अनिरुद्ध के लिए दुआ करें। इस वक्त अनिश्क के पापा अनिरुद्ध को आपके प्रेयर्स की बहुत जरूरत है। हम सब मिलकर आगे प्रेय करेंगे तो वो जल्द ठीक हो जाएंगे।' जहां एक तरफ टीवी के सितारे उनके लिए दुआ कर रहे हैं वहीं एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर उनका समर्थन कर रहे हैं। सभी चाहते हैं कि अनिरुद्ध जल्द से जल्द वापस लौट आएं।

आपको बता दें कि अनिरुद्ध दवे पिछले हफ्ते ही कोरोना संक्रमित हुए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद अनिरुद्ध ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में अनिरुद्ध ने लिखा था, 'चाहा तो बहुत कि तुमसे मुलाकात न हो। वो कहावत है न बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, बाहर आओ तो शिकार होना ही है। इस बार यह बहुत खतरनाक है।' इसके साथ ही ऐक्टर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर अपने फैंस को दी और अपने संपर्क में आए सभी लोगो को अपना टेस्ट करवाने की सलाह भी दी थी।

Next Story