Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला अर्थशास्त्री की खूबसूरती की तारीफ करना अमिताभ बच्चन को पड़ा मंहगा, जमकर हो रहे ट्रोल

महानायक अमिताभ बच्चन को महिला अर्थशास्त्री की खूबसूरती की तारीफ करना महंगा पड़ गया। जिसके बाद से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है।

महिला अर्थशास्त्री की खूबसूरती की तारीफ करना अमिताभ बच्चन को पड़ा मंहगा, जमकर हो रहे ट्रोल
X

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को महिला अर्थशास्त्री की खूबसूरती की तारीफ करना महंगा पड़ गया। जिसके बाद से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। दरअसल, अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 को होस्ट कर रहे है। इस शो में उन्होंने एक अर्थशास्त्री की खूबसूरती की तारीफ की, जिसके बाद से बिग बी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए आपको पूरा मामला समझाते है। शो में अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठीं कंटेस्टेंट्स के लिए सवाल पेश कर रहे थे। इस दौरान अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछते है- 'इमेज में दिखाया जानमे वाला अर्थशास्त्री किस संगठन का मुख्य इकॉनोमिस्ट रहा है ?' इस सवाल के बाद गीता गोपीनाथ की फोटो स्क्रीन पर आती है। आपको बता दें कि गीता गोपीनाथ अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री है।

स्क्रीन पर गीता गोपीनाथ की फोटो देख अमिताभ बच्चन कहते है कि इतना खूबसूरत चेहरा है, इकोनॉमी के साथ इन्हें कोई जोड़ ही नहीं सकता.... इस वीडियो को ट्वीट करते हुए गोपीनाथ ने खुशी जाहिर की और इसे 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के तौर पर संबोधित किया। गोपीनाथ ने लिखा- 'मैं अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हूं, ये एक खास अचीवमेंट है।' एक तरफ गीता गोपीनाथ ने खुशी जाहिर की, तो दूसरी तरफ लोगों ने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है- 'अर्थशास्त्र में ज्यादातर लड़कियां, जिन्हें मैं जानता हूं वे सुंदर ही है... मिस्टर बच्चन को को-एड इकोनॉमिक्स संस्थानों में जाने की जरूरत है।'

Next Story