Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amitabh Bachchan Birthday: मक्खियों से भी बात करते हैं अमिताभ बच्चन, वीडियो हो रहा वायरल

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के लाखों करोड़ों फैंस है। उनकी एक्टिंग.. उनका स्टाइल.. और बात करने का ढंग सभी को पसंद आते है। अमिताभ बच्चन न सिर्फ इंसानों से तहजीब से बात करते है.. बल्कि मक्खियों से भी तमीज और अदब से बात करते है.. मक्खियों से बात करने का उनता ये तरीका खूब वायरल हो रहा है।

Amitabh Bachchan Birthday: मक्खियों से भी बात करते हैं अमिताभ बच्चन, वीडियो हो रहा वायरल
X
Amitabh Bachchan Birthday: Amitabh Bachchan Also Talks With Flies Video Viral

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 जल्द ही बंद होने वाला है, उसकी जगह जेनिफर विंगेट का शो 'बेहद' प्रसारित होगा। केबीसी बेहतरीन टीआरपी की लिस्ट में शामिल है। 7वें हफ्ते में केबीसी का 35वां एपिसोड लेकर अमिताभ बच्चन हाजिर हुए। शो में कंटेस्टेंट सनी प्रजापति 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर गई। इसके बाद फास्ट एंड फिंगर का राउंड क्लीयर कर गुजरात के जामनगर से आई डॉ सुरभी गुंजन दवे ने हॉट सीट पर कब्जा जमाया।



डॉ सुरभी गुंजन के साथ खेलते हुए अमिताभ बच्चन को एक मक्खी ने परेशान कर दिया। अमिताभ बच्चन जब सातवां प्रश्न रख रहे थे.. तभी मक्खी उनके कंप्यूटर पर आकर बैठ गई। प्रसारित शो के मुताबिक अमिताभ बच्चन शो को आगे बढ़ा रहे थे 'सातवां प्रश्न 40 हजार रुपए के लिए ये रहा जैसे ही ये मक्खी यहां से हट जाएं तो...' अमिताभ मक्खी को हाथ से उड़ाते है.. लेकिन बाद में फिर से मक्खी उन्हीं के पास आकर बैठ जाती है। जिसके बाद मक्खी से अमिताभ बोलते कि 'उधर चलिए'... '



इसके बाद अमिताभ ये बोलते हुए कुर्सी से उठ जाते है कि ये मक्खी हमको परेशान कर रही है.. और मक्खी को उड़ाते हुए कहते है कि हटो तुम !.. यहां शिक्षा की बात हो रही है';... उनके इस मजाक से केबीसी के लोग हंसने लगते है.. और उसके बाद सातवां प्रश्न रखते है..




इस प्रश्न में पूछा जाता है कि भारत के किस पारंपरिक खेल के बारे में धारणा है कि इसकी उतपत्ति रथेरा नामक प्राचीन खेल से हुई है जिसमें रथ या घोड़ का इस्तेमाल होता था ?... इसके ऑप्शन थे A- गिल्ली डंडा, B- सिलंबम, C- खो-खो, D कलरीपायट्ट.. इस पर '50-50 लाइफलाइन' लेती है, इसके आगे भी वो 'फिल्प का क्यूशन लाइफलाइन' लेती है। 'फिल्प का क्यूशन लाइफलाइन' का इस्तेमाल करने से पहले जब इस सवाल पर किसी एक ऑप्शन चुनने के लिए बोला गया तो उन्होंने 'C यानी खो-खो' ऑप्शन चुना.. जो सही निकला।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story