Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन ने कांस्टेबल का कराया ट्रांसफर, शिवराज सरकार से की थी अपील

दरअसल, कांस्टेबल विवेक परमार मंदसौर में पोस्टेड थे और उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार भी कांस्टेबल है, जो ग्वालियर में पोस्टेड थी। जिसके चलते दोनों अलग-अलग रहना पड़ा था। बातें सिर्फ फोन पर हुआ करती थी।

अमिताभ बच्चन ने कांस्टेबल का कराया ट्रांसफर, शिवराज सरकार से की थी अपील
X

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कांस्टेबल का ट्रांसफर करवाया। जिसके बाद से कांस्टेबल के परिवार में खुशियां ही खुशियां है। दरअसल, कांस्टेबल विवेक परमार मंदसौर में पोस्टेड थे और उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार भी कांस्टेबल है, जो ग्वालियर में पोस्टेड थी। जिसके चलते दोनों अलग-अलग रहना पड़ा था। बातें सिर्फ फोन पर हुआ करती थी। परिवार भी पति-पत्नी के इस तरह अलग-अलग रहने से परेशान थे, लेकिन वो मजबूरी भी समझते थे। दोनों ने एक जगह ट्रांसफर करवाने की खूब कोशिश की, लेकिन कुछ बात नहीं बन पाई।

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने उनकी मदद की और प्रशासन से दोनों की एक साथ पोस्टिंग करने की अपील की। बिग बी के इस अपील के बाद मंदसौर के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने भी ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री और डीजीपी से इस मामले को लेकर आग्रह किया था। ये कोशिश रंग लाई। विवेक परमार और प्रीति सिकरवार की एक जगह पोस्टिंग हो गई। जानकारी के मुताबिक, प्रीति सिकरवार को मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में तैनात कर दिया गया है।

आपको बता दें कि ये अपील अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के सेट से की थी। दरअसल, मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार हाल ही के एपिसोड में हॉट सीट पर आए थे। इस दौरान उन पर बनाया गया एक वीडियो शो में दिखाया गया। जिसमें उन्होंने नौकरी के कारण पत्नी से अलग रहने की मजबूरी बताई। इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने शो से प्रशासन से अपील की थी कि दोनों की एक साथ पोस्टिंग कर दीजिए। जिसके बाद अब कांस्टेबल पति-पत्नी की पोस्टिंग कर दी गई।

Next Story