Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के बर्थडे पर अली गोनी ने शेयर किया वीडियो, तो एक्स नताशा ने किया ये कॉमेंट

जैस्मिन भसीन के ब्वॉयफ्रेंड फेमस टीवी एक्टर अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक बहुत रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बर्थ डे विश किया। अली के वीडियो पर तमाम सेलेब्स जैसे राखी सावंत ,राहुल महाजन ने कॉमेंट करते हुए जैस्मिन को जन्मदिन की मुबारकबाद दी। वहीं अली की इस वीडियो पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्तांकोविक का भी कॉमेंट आया है।

Ali Goni shared video on girlfriend Jasmin Bhasin birthday ex Natasa Stankovic comment on the post
X

गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के बर्थडे पर अली गोनी ने शेयर किया वीडियो, तो एक्स नताशा ने किया ये कॉमेंट

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से नाम कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने 28 जून को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर जैस्मिन के ब्वॉयफ्रेंड फेमस टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक बहुत रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बर्थ डे विश किया। अली के वीडियो पर तमाम सेलेब्स जैसे राखी सावंत (Rakhi Sawant), राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने कॉमेंट करते हुए जैस्मिन को जन्मदिन की मुबारकबाद दी। इसके अलावा अली की इस वीडियो पर किसी खास का भी कॉमेंट आया है। दरअसल अली के इस पोस्ट पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने कॉमेंट करते हुए जैस्मिन को बर्थ डे विश किया है।

जैस्मिन से पहले अली गोनी नताशा के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन बाद में किन्हीं कारणों के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद जहां नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) से शादी कर ली वहीं अली भी जैस्मिन के करीब आ गए। हालांकि कुछ समय तक दोनो एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड ही बताते थे। लेकिन रिएलिटी शो बिग बॉस में दोनो की नज़दीकियां बढ़ी और शो के दौरान ही दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया। अली की वीडियो पर कॉमेंट करते हुए नताशा ने लिखा है,'क्यूटीज़... हैप्पी बर्थडे जैस'।

वैसे अली ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन के बर्थडे जो वीडियो शेयर किया है वो है बड़ा ही क्यूट। वीडियो में दोनों की बिग बॉस जर्नी दिखाई दे रही थी। इस वीडियो में दोनों की ब्यूटीफुल कैमिस्ट्री नजर आ रही है। वीडियों में आप देख सकते हैं कि कैसे बिग बॉस हाउस में दोनों ने एक दूसरे का ख्याल रखते थे और सपोर्ट करते थे। अली गोनी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए अली ने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में अली लिखते हैं, 'मैं ये वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि यह शो खास था, हम 24/7 साथ थे और हमें बहुत सी चीजों का एहसास हुआ। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान।' अली के वीडियो पर जैस्मिन ने कॉमेंट करते हुए लिखा था,'तुम्हारे पास आकर हमेशा खुश रहती हूं'। इस वीडियो के अलावा अली ने जैस्मिन के साथ कुछ बहुत ही प्यारी फोटोज़ भी शेयर की थीं जिसमें उन्होंने खुद को खुशनसीब बताया था।

Next Story