Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम केयर फंड में 25 करोड़ देने के बाद अक्षय कुमार ने कलाकरों के खातें में भेजे 45 लाख रुपये

सिंटा को रितिक रोशन से लेकर विद्या बालन समेत कई एक्टर और एक्ट्रेस ने डोनेट किये लाखों रुपये। हर संभव मदद का दिया आश्वासन

पीएम केयर फंड में 25 करोड़ देने के बाद अक्षय कुमार ने कलाकरों के खातें में भेजे 45 लाख रुपये
X

कोरोना के संक्रमण की लड़ाई में पीएम की अपील पर एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड रुपये दान देने के बाद इंडस्ट्री में मजदूर वर्ग को 45 लाख रुपये उनके खाते में डलवा दिये हैं। गरीबों और परेशान वर्कर्स के लिए एक बार फिर से बडा दान देकर अक्षय कुमार सुर्खियों में आ गये हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म और टीवी कलाकारों की संस्था 'सिने ऐंड टेलिविज़न आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) को यह रुपये दिये। जिसके बाद अक्षय कुमार से मिले रुपयों को संस्था ने 1500 वर्कर्स के खाते में भेज दिया है।

हर कलाकार से लेकर वर्कर के खाते में भेजे गये 3 हजार रुपये

सिने ऐंड टेलीविजन एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी ने कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार ने 45 लाख रुपये देकर सिंटा से जुड़े कलाकारों की सहायता की है। उनके द्वारा दिये गये रुपये 1500 कलाकारों के बैंक खातों में 3000-3000 रुपये के हिसाब से ट्रांसफर कर दिये गये हैं। दरअसल सिंटा ने इसकी जानकारी फिल्म निर्माता साजिद को दी। उन्होंने यह बात अक्षय कुमार को बताई। जिसके बाद अक्षय ने 45 लाख रुपये का दान दिया।

रितिक रोशन से लेकर विद्या बालन समेत इन स्टारों ने मदद के लिए बढाया हाथ

वहीं सिंटा के आग्रह पर अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म एक्टर रितिक रोशन ने भी 25 लाख रुपये दिये हैं। वहीं विद्या बालन, फरहान अख्तर, रणधीर कपूर, राजीव कपूर और शबाना आजमी ने भी पांच-पांच लाख रुपये देकर सिंटा की मदद के लिए रुपया दिया है। इनके साथ ही किकू शारदा, सुनील ग्रोवर, दीया मिर्जा, शरद केलकर,अली असगर, राजू श्रीवास्तव ने अपनी-अपनी हैसियत के मुताबिक सिंटा की आर्थिक मदद की है। जिसे आर्थिक तंगी से जुझ रहे कलाकारों के घर चल सकें। उन्हें मदद दी जा सकें।

Next Story