logo
Breaking

Interview : आदित्य नारायण ने किया अपनी शादी का खुलासा

जल्द ही आदित्य नारायण रियालिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ सीजन-3 में बतौर एंकर नजर आएंगे। इस शो की खासियत क्या है? फिल्मों से ज्यादा आदित्य टीवी पर काम करते हैं, ऐसा क्यों? क्या उन्हें नहीं लगता है कि एंटरटेनमेंट की दूसरी फील्ड में एक्टिव रहने से सिंगिंग करियर पर असर पड़ रहा है?

Interview : आदित्य नारायण ने किया अपनी शादी का खुलासा

आरती सक्सेना : आदित्य नारायण सिंगिंग, एक्टिंग, एंकरिंग की फील्ड में अपना हुनर दिखा चुके हैं। साथ ही उनकी कॉमिक टाइमिंग भी अच्छी है, अपने इस हुनर को भी वह दर्शकों को दिखा चुके हैं। जल्द ही आदित्य नारायण कलर्स चैनल के रियालिटी शो 'राइजिंग स्टार' के तीसरे सीजन में एंकरिंग करते दिखेंगे। इस शो के जरिए बेस्ट सिंगर चुना जाएगा। हाल ही में आदित्य नारायण से लंबी बातचीत हुई। पेश है बातचीत के चुनिंदा अंश-

आप रियालिटी शो 'राइजिंग स्टार' में काम कर रहे हैं। अपने करियर में आपने कितना राइज किया है?

मैंने बहुत ज्यादा राइज किया है। कलर्स चैनल की मेहरबानी से मैं टीवी में इतना ज्यादा नजर आता हूं, जितना डेली सोप के कलाकार भी नजर नहीं आते होंगे। मैंने कलर्स पर 'एंटरटेनमेंट की रात', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'खतरा खतरा खतरा' जैसे शोज किए थे। अब 'राइजिंग स्टार' शो का तीसरा सीजन कर रहा हूं। इसके जरिए मुझे बेहतरीन सिंगर्स का साथ मिल रहा है।

'राइजिंग स्टार' की क्या मेन स्पेशिएलिटीज आप मानते हैं?

सबसे खास बात, यह एक लाइव रियालिटी शो है। फिर जज शंकर महादेवन हमारे शो की शान हैं। इसके बाद दूसरी जज नीति मेाहन भी बेहतरीन सिंगर हैं। तीसरे जज दलजीत दोसांज भी फेमस सिंगर हैं। इसके पिछले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, तीसरे को भी उतना ही प्यार मिलेगा, ऐसा मेरा यकीन है।

आपने एक सिंगर, एक्टर के तौर पर करियर शुरू किया था। लेकिन अब फिल्मों से ज्यादा टीवी पर बिजी हैं, क्या इससे आपके फिल्मी करियर पर असर नहीं पड़ रहा है?

मैं खुद को लकी मानता हूं कि फिल्म के साथ-साथ टीवी पर भी मुझे इतना काम करने को मिल रहा है। मैंने अब तक जितने शोज टीवी पर किए हैं, सभी बहुत एक्साइटिंग थे। मैं बस अच्छा काम करना चाहता हूं, अगर वह मुझे टीवी पर मिल रहा है तो क्या बुराई है? फिर सिंगर के तौर पर कम ही गाने मिलते हैं, तो बाकी के टाइम में घर तो नहीं बैठ सकता हूं।

क्या आपको नहीं लगता कि एक्टिंग, एंकरिंग, कॉमेडी जैसे जॉनर में काम करके आपकी सिंगिंग पर असर पड़ रहा है?

नहीं ऐसा नहीं है। मैंने 'ततड़-ततड़ राम जी की चाल देखो…' गाना गाया था, जो हिट हुआ था। इसके अलावा भी मैंने जितने भी गाने गाए वो हिट हुए हैं। सिंगिंग मेरे खून में हैं, यह मेरा वजूद है। मेरी दिली तमन्ना है कि मेरे मरने के बाद मेरी पहचान बतौर सिंगर, म्यूजिशियन ही हो। मैं एक्टिंग, एंकरिंग के साथ सिंगिंग करियर को साथ लेकर आगे जाऊंगा।

आपने एक रियालिटी शो 'खतरा खतरा खतरा' में कॉमेडी भी की थी। दर्शकों को आपका यह अंदाज अच्छा लगा था। आखिर इतनी अच्छी कॉमेडी आप कैसे कर लेते हैं?

काम कोई भी हो आसान नहीं होता। अगर आप मेहनत नहीं करेंगे तो आपको किसी भी चीज का फल नहीं मिलेगा। 'खतरा खतरा खतरा' में भारती, हर्ष मेरे बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। भारती को तो मैंने अपनी बहन मान लिया। इन दोनों के साथ जो बातचीत होती थी, वह बड़ी मजेदार हो जाती थी। हमारी बातों से ऑडियंस खूब हंसती थी तो लगता था कि हमने कुछ अचीव किया है। लोगों को हंसाना बहुत बढ़िया काम होता है।

आपके पापा उदित नारायण फेमस बॉलीवुड सिंगर हैं। क्या उनसे कोई सलाह मिलती है?

मेरे पापा ने मुझे एक ही बात सिखाई है कि सफलता का मूल मंत्र है, अपने काम में लगे रहो। जो काम मिले वो करो, किसी काम को छोटा मत समझो और अपने आप को बड़ा मत समझो। मैंने अपने पापा के पदचिन्हों पर चलते हुए ऐसा ही किया।

आदित्य नारायण करियर में बहुत बिजी हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ में भी सैटल होना जरूरी है, तो वह शादी कब तक करेंगे? पूछने पर वह मुस्कराते हुए बताते हैं, 'पिछले आठ सालों से मैं किसी के प्यार में हूं। जल्द ही उससे शादी भी करने वाला हूं। लेकिन मैंने कभी इस बारे में पब्लिकली बात नहीं की। मैं नहीं चाहता था कि मेरे प्यार को किसी की नजर लगे। अपनी शादी को लेकर मैं जल्द ही एनाउंसमेंट करूंगा।'

Share it
Top