Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bathroom में अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत को पहनाई Vegetarian साड़ी, देख बीवी रूबीना दिलैक को हुईं Jealousy

शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में राखी सावंत अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनाने की मांग की है। ये देख रूबीना दिलैक हैरान रह जाती है।

Bathroom में अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत को पहनाई Vegetarian साड़ी, देख बीवी रूबीना दिलैक को हुईं Jealousy
X

'बिग बॉस 14' में फैमिली वीक चल रहा है। कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने शो में आ रहे है। बीता एपिसोड इमोशनल रहा, लेकिन आज का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है। शो की ड्रामा क्वीन राखी सावंत जब से घर में है, तब से दर्शकों के चेहरे से स्माइल हटी ही नहीं है। ये कहना गलत नहीं होगा कि शो में मजा सिर्फ राखी सावंत को ही देखने में आ रहा है। राखी सावंत की हरकते और उनका काम करने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। जिसके चलते शो की टीआरपी में सुधार हो रहा है।

शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में राखी सावंत अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनाने की मांग की है। ये देख रूबीना दिलैक हैरान रह जाती है। प्रोमो में आप साफ देख सकते है कि राखी सावंत अभिनव से कहती है कि मुझे साड़ी पहनाएंगे अभिनव जी... इस पर अभिनव हामी भरते है। ये देख रूबीना शॉक्ड हो जाती है और राखी से साड़ी पहनने में मदद करने की बात कहती है, लेकिन राखी रूबीना की मदद लेने से इंकार कर देती है और कहती है कि आपके पति मुझे साड़ी पहनाएंगे।

इसके बाद बाथरुम में अभिनव राखी सांवत को साड़ी पहनने लगते है। इस दौरान अभिनव उन्हें साड़ी सिल्क बनने के पीछे का प्रोसेस बताते है। जिसे सुनकर राखी हैरानी से कहती है कि क्या ये वेजिटेरियन साड़ी नहीं है। राखी सावंत का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो वीडियो कॉल पर अपनी मां से बात करती हुईं नजर आ रही है और रोने लगती है। जब राखी को पता चलता है कि उनकी मां अस्पताल में एडमिट है तो उनके लिए बिग बॉस के घर में उपवास रखने की बात कहती है। इसके बाद राखी अपनी मां से कहती हैं कि वो रितेश से कहें कि शो में कम से कम एक बार दुनिया के सामने आएं।

Next Story