Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

9 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : बिग बॉस की नई कैप्टन बनीं शेफाली जरीवाला, इमरान हाशमी की दिसंबर में रिलीज हो रही जबरदस्त मूवी, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला घर की नई कैप्टन बनीं। हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला के बीच में टाई था, जिसके बाद आरती सिंह को दोनों में से किसी एक को कैप्टन बनाने का पावर दिया गया। आरती सिंह ने शेफाली को चुना। वहीं इमरान हाशमी की फिल्म अगले महीने रिलीज हो रही है। जानने के लिए पढ़िए, ये खबर..

9 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : बिग बॉस की नई कैप्टन बनीं शेफाली जरीवाला, इमरान हाशमी की दिसंबर में रिलीज हो रही जबरदस्त मूवी, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment Newsबिग बॉस 13

बिग बॉस 13' की खबरें- बिग बॉस में आरती सिंह का कैप्टनसिंग का कार्याकाल खत्म हो चुका है। आरती सिंह के बाद घर की कैप्टन शेफाली जरीवाला बनीं। कैप्टन बनने के बाद शेफाली ने घरवालों को काम बांटे। इस दौरान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई हुई। रश्मि ने सिद्धार्थ को 'नीच' कहा तो वहीं सिद्धार्थ रश्मि के खानदान पर बात करते है।

'कौन बनेगा करोड़पति 11' की खबरें- केबीसी में कंटेस्टेंट सुषमा सिंह दो 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर गई। सुषमा 6 लाख 40 हजार रुपए के सवाल का जवाब दे चुकी थी, लेकिन जब उनके सामने 12 लाख 50 हजार का सवाल पूछा गया तो उन्होंने गलत जवाब दिया। हालांकि उनके पास उस दौरान दो लाइफलाइफ मौजूद थीं। अमिताभ बच्चन ने भी उनके गलत जवाब को लेकर अफसोस महसूस किया।

अनुपम ने बताए जीवन से जुड़े किस्से- बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लॉन्च की। इस मौके पर अनुपम ने बताया कि उनकी पहली सैलरी 10 हजार रुपये थी। उन्होंने बताया कि ये सैलरी अशोक पंजाबी ने दी थी। जब मैं सैलरी लेकर बाहर निकला तो मुझे रहा सारी दुनिया मेरी तरफ देख रही है और मुझ लग रहा था कि कोई मुझे मारकर पैसे छीन लेगा।

फिल्म 'बाला' ऑनलाइन लीक- आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ऑनलाइन लीक हो गई है। जब इस बात की जानकारी फिल्म मेकर्स को लगी तो उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए वेबसाइट से फिल्म को हटवाया। फिल्म को लीक करने का आरोप 'तमिल रॉकर्स पर लगा है'.. आपको बता दें कि इससे पहले रिलीज हुई फिल्में भी ऑनलाइन लीक हुई थी.. जैसे- 'हाउसफुल 4', 'मेड इन चाइना', 'सांड की आंख' और फिल्म 'बिगिल'..

चिटिंग केस पर बोले रेमो डिसूजा- फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का केस दर्ज है। इस मामले पर रेमो डिसूजा ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ झूठा केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि रेमो के ऊपर सतेंद्र त्यागी नाम के एक शख्स ने मामला दर्ज कराया था। आरोप था कि रेमो ने उनसे एक ऐसी फिल्म में 5 करोड़ रुपये लिए, जो कभी बनी ही नहीं।

सनी लियोनी का वीडियो वायरल- सनी लियोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी टीम के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सनी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में सनी वीडियो के आखिर में कई भाषाओं में नमस्कार करती हुई दिखाई दे रही है। सनी फिल्म 'रईस' फिल्म के गाना 'लैला मैं लैला' पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है।

इमरान हाशमी की अगल फिल्म- काफी समय तक पर्दे से गायब इमरान हाशमी ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। इमरान हाशी 'दि बॉडी' फिल्म से पर्दे पर वापसी कर रहे है। ये फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में ऋषि कपूर और शोभिता धुलीपाला लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी अपनी पत्नी की खोई हुई लाख ढूंढते नजर आएंगे।

इमरान अब्बास का पोस्ट वायरल- पाकिस्तान के मशहूर एक्टर इमरान अब्बास को एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने ही देश के बारे में मजाक उड़ाते दिख रहे है। वो एक फिल्म देखने गए। इस फिल्म का जिक्र करते हुए उन्होंने पाकिस्तान का भी खूब मजाक बनाया। उन्होंने पोस्ट में फिल्म का नाम तो नहीं लिया, लेकिन फिल्म को सिर दर्द बताया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देखकर मैनें अपने लाइव के तीन घंटे खराब कर दिए। जब मामला बढ़ा तो इमरान ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सम्मान- सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पुरस्कार से नवाजा जाएगा। ये पुरस्कार उन्हें वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के लिए दिया जाएगा। आपको बता दें कि हाल ही में वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया। फिलहाल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में बिजी है।

कपिल शर्मा ने तैयार किया प्लान- कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। कुछ महीनों पहले उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के बेबी शॉफर पार्टी रखी थी। इसके अलावा, उन्होंने गिन्नी के साथ टाइम बिताने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' से 10 दिन का ब्रेक लिया था और घूमने के लिए कनाडा गए थे। खबर है कि कपिल शर्मा एक बार फिर गिन्नी के साथ घूमने का प्लान बना रहे है। ये प्लान कपिल अगले महीने का तैयार कर रहे है।

Next Story
Top