Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

29 अक्टूबर 2019 मनोरंजन समाचार : फराह खान की अदालत में घरवालों ने लगाए एक दूसरे पर गंभीर आरोप, काजल अग्रवाल ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, Top 10 Entertainment News

बिग बॉस में फराह खान की अदालत लगी। जिसमें घरवालों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। रश्मि देसाई ने माहिरा की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाए कि वो टास्क में इतना गुस्सा हो जाता है कि लड़कियां उनसे अनसेफ फील करती है। वहीं काजल अग्रवाल ने शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

29 अक्टूबर 2019 मनोरंजन समाचार : फराह खान की अदालत में घरवालों ने लगाए एक दूसरे पर गंभीर आरोप, काजल अग्रवाल ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, Top 10 Entertainment Newsफराह खान

'बिग बॉस 13' की खबरें- शो में 'बीबी अदालत' शुरु हुई, जिसकी जज फराह खान बनी जबकि वकील रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला बनें। टास्क में घरवाले एक-एक करके कटघरे में खड़े हुए। रश्मि सबसे पहले आसिम को कटघरे में बुलाती हैं और चाय पत्ती पर हुई लड़ाई पर सवाल करती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को कटघरे में खड़ा किया जाता है। आखिर में रश्मि देसाई कटघरे में खड़ी होती है।

'कौन बनेगा करोड़पति 11' की खबरें- शो में कंटेस्टेंट शर्मिष्ठा डे ने हॉट सीट पर कब्जा जमाया। शर्मिष्ठा बिहार के पटना की रहने वाली हैं और एक प्राइवेट बैंक में क्लर्क हैं। शर्मिष्ठा ने शो में 6 लाख 40 हजार रुपए जीते।

भंसाली बनाएगें 'बैजू बावरा' फिल्म का रिमेक- मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब मशहूर सिंगर 'बैजू बावरा' फिल्म का रिमेक बनाने की तैयारी कर रहे है। इस बात की जानकारी खुद भंसाली ने दी। ये फिल्म दो साल बाद यानी 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि 'बैजू बावरा' पर पहली फिल्म 1952 में निर्देशक विजय भट्ट ने बनाई थी जिसमें भारत भूषण और मीना कुमारी अहम रोल में थे।

शाहरुख खान के समर्थन में उतरीं शबाना आजमी- बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को दिवाली की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और छोटा बेटा अबराम.. तीनों ने माथे पर टीका लगाया था। इस पर यूजर्स ने नकली मुसलमान कहकर ट्रोल करने लगे। जिसके बाद शबाना आजमी शाहरुख के बचाव में उतरीं और ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया।

रानू मंडल का एक और वीडियो वायरल- रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, रानू मंडल साउथ के रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं। इस दौरान ऑडियंस की अपील पर उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का फेमस गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाया। इस गाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

'खतरा खतरा खतरा' की खबरें- शो में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने नजर आएंगी। इसके लिए हिना ने शूटिंग पूरी कर ली है। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने हिना खान के साथ खूब मस्ती थी। शो में अब तक कई जानी-मानी हस्तियां आ चुकी है, जिन्होंने स्टेज पर आकर खूब मस्ती की और साथ ही लोगों को एंटरटेन भी किया।

करतारपुर गुरुद्वारा पर बोले मोहित मलिक- मोहित मलिक ने करतारपुर गुरुद्वारा को एक ऐतिहासिक घटना बताते हुए कहा कि मैं इसके लिए दोनों देशों की सरकारों का शुक्रगुजार हूं। मैं अपनी मां के साथ करतारपुर गुरुद्वारा जाना चाहता हूं। मैं इस गुरुद्वारा की यात्रा करने की पूरी कोशिश करूंगा। आपको बता दें कि मोहित मलिक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की भूमिका निभा रहे हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की खबरें- शो एपिसोड में कायरव की बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन दिखाया जाएगा। इस बीच कायरव पापा कार्तिक से मिलने के लिए घर से भाग जाता और पापा को ढूंढते-ढूंढते उसका एक्सीडेंट हो जाता है। जैसे ही एक्सीडेंट की खबर पड़ते ही नायरा और कार्तिक अस्पताल दौड़े चले आते है। कायरव के कारण अब नायरा और कार्तिक को करीब आते हुए दिखाया जाएगा।

काजल अग्रवाल का ड्रीम ब्वॉय- एक इंटरव्यू में काजल अग्रवाल ने बताया कि उन्हें पजेसिव और ख्याल करने वाला हो पार्टनर चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत धार्मिक हूं... मेरे पास भगवान शिव की छोटी मूर्ति भी है जिसे मैं हर जगह साथ लेकर जाती हूं, इसलिए अगर लड़का ऐसा हो जो भगवान को मानता हो, तो बेहतर है।

संजय दत्त की फैन वाणी कपूर- फिल्म 'शमशेरा' में अपने को-स्टार संजय दत्त तारीफ करते हुए कहा कि मैं संजय दत्त की सबसे बड़ी फैन हूं। वाणी ने संजय दत्त को बेहतरीन एक्टर बताया है। वाणी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'वे बेहतरीन एक्टर हैं और कमाल के इंसान भी.. वे प्यारे और डाउन टू अर्थ हैं। संजय सर बेहद प्यारे और सुपर स्वीट हैं।

Next Story
Top