Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

25 November 2019 Top 10 Entertainment News: घर से बेघर होने से बचीं देवोलीना-आरती, कोर्ट ने लगाया जैकी श्रॉफ और गोविंदा पर जुर्माना, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने से देवोलीना और आरती सिंह सेफ हो गई है। वहीं उपभोक्ता कोर्ट ने पांच साल पुराने मामले पर जैकी श्रॉफ और गोविंदा पर जुर्माना लगाया है।

25 November 2019 Top 10 Entertainment News: घर से बेघर होने से बचीं देवोलीना-आरती, कोर्ट ने लगाया जैकी श्रॉफ और गोविंदा पर जुर्माना, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment Newsदेवोलीना-आरती

'बिग बॉस 13' की खबरें- शो के 'वीकेंड का वार' में रविवार को सलमान खान के साथ कई धमाके देखने को मिले। घर के बाहर जय भानुशाली, माही विज, असीम रियाज के भाई उमर, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी के बीच जमकर बहस हुई। वहीं, रणविजय सिंह ने घरवालों को एक टास्क के जरिए सितारें चुनने के लिए कहा। वहीं, देवोलीना और आरती सिंह बेघर होने से बच गए।

राधिका आप्टे को मिला एमी का मेडल- 'इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2019' की सेरेमनी आज से शुरू होने वाली है। इस अवार्ड्स की नॉमिनेशन की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का भी नाम शामिल है। इसकी जानकारी राधिका आप्टे ने नॉमिनेशन मेडल की फोटो शेयर करके दी। ये एमी अवार्ड्स भारत के लिए काफी खास हैं, क्योंकि इस अवार्ड्स शो में बॉलीवुड की तीन वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज और द रीमिक्स का नाम शामिल है।

राइमा सेन का साउथ सिनेमा में डेब्यू- मुनमुन सेन की बड़ी बेटी राइमा सेन जल्द साउथ फिल्म में नजर आने वाली है। राइमा सेन लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। खबर है कि वो जल्द तमिल फिल्म 'अग्नि सिरागुगल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के एक्टर अरुण विजय भी नजर आएंगे। राइमा ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।

शबाना आजमी के घर पहुंची प्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की मां शौकत कैफी आजमी का शुक्रवार को निधन हो गया। इस दुख की घड़ी में कई बॉलीवुड सितारों ने शौकत कैफी को अंतिम विदाई दी। इस बीच प्रियंका चोपड़ा भी शबाना आजमी के घर पहुंची और उन्हें सांत्वना दी। आपको बता दें कि 90 साल की शौकत कैफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं जिसके चलते उनका जुहू स्थित आवास पर इंतकाल हो गया।

भंसाली के लिए कड़ी चुनौती- मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म 'बैजू बावरा' की तैयारी में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि 'बैजू बावरा' 15वीं सदी के मशहूर संगीतकार थे। उन्होंने अकबर के दरबार में शास्त्रीय संगीत के गुरू कहे जाने वाले 'तानसेन' को संगीत में कड़ी चुनौती दी थी। ऐसे में इस फिल्म बनाना संजय लीला भंसाली के लिए चुनौती का काम है। ये फिल्म दो गायकों की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें करीब दर्जनभर गाने होंगे।

फिल्म 'दरबार' का पहला गाना- साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'दरबार' काफी समय से चर्चा में है। इस बीच फिल्म का पहला गाने की रिलिजिंग डेट सामने आ चुकी है। फिल्म 'दरबार' की प्रोडक्शन कंपनी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। दरबार फिल्म के पहले गाना का नाम 'Chumma Kizhi' है और ये गाना 27 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इस गाने को एस पी बालासुब्रमण्यम ने गाया है।

गोविंदा और जैकी श्रॉफ पर केस दर्ज- पांच साल पहले दर्ज किए गए उपभोक्ता मामले में अब फैसला आ गया है। उपभोक्ता फोरम ने इस मामले में गोविंदा और जैकी श्रॉफ समेत पांच आरोपियों पर 26,710 रुपये का जुर्माना लगाया है। अगर पीड़ित को एक महीने के अंदर ये धनराशि नहीं दी जाती तो आरोपियों को जुर्माना राशि पर 12 फीसदी का अतिरिक्त ब्याज भी देना पड़ेगा। आपको बता दे कि यूपी के वकील ब्रजभूषण अग्रवाल ने विज्ञापन देखकर साल 2013-14 में 3600 रुपये की कीमत वाला दर्द निवारण हर्बल ऑयल मंगाया था, लेकिन विज्ञापन में जिस तरह का दावा किया गया जा रहा था, वैसा कुछ नहीं था, जिसके चलते वकील ने उपभोक्ता अदालत में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी।

'बाला' की कमाई से भूमि पेडनेकर खुश- फिल्म 'बाला' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस पर भूमि ने कहा, 'इस फिल्म में काफी गंभीर मुद्दों को उठाया गया है, जिसे सभी को सुनना और उस पर विचार करना चाहिए... मैं बहुत आभारी हूं कि दर्शक इसे इतना प्यार दे रहे हैं, मेरी एक और फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना, मेरे लिए बहुत खुशी की बात है, लेकिन उससे भी अच्छी बात ये है कि सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्म जैसे 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' और 'बाला' एक मैसेज के साथ बहुत सारे लोगों तक पहुंची

'अखियों से गोली मारे' के रीमिक्स से नाखुश गोविंदा- 'अखियों से गोली मारे' का रीमिक्स वर्जन गोविंदा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। सूत्रों की मानें तो गोविंदा गाने को फ्री पब्लिसिटी नहीं देना चाहते हैं, लेकिन ये भी सच्चाई है कि उन्हें ये गाना पसंद नहीं आया है। गोविंदा के मुताबिक, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे गाने के फेस से बाखिफ नहीं थे और उन्हें पता ही नहीं था कि गाने की रिदम क्या है'

निया शर्मा का करार जवाब- ट्विटर पर मधुर गुप्ता नाम के एक शख्स ने निया शर्मा के लिए लिखा- 'सो कॉल्ड सेलेब्रिटी है निया शर्मा, लेकिन उनके पीआर को पूरे नबंर मिलने चाहिए, जिस तरह वो किसी कारण उन्हें खबरों में बनाए रखते हैं.. मुंबई में भेलपुरी वाला भी उससे ज्यादा कमाई करता होगा'.. इस ट्वीट के जवाब में निया शर्मा ने लिखा- 'मेरे पास आज तक कोई पीआर टीम नहीं है, मैं बिल्कुल नैचुरल हूं बच्चे'... निया के इस रिप्लाई को सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है।

Next Story
Top