Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

22 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार: कैप्टेंसी टास्क में हिमांशी-सिद्धार्थ के बीच काटे की टक्कर, 10 फरवरी को शादी कर रही काम्या पंजाबी, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस 13 में घर का कैप्टन बनने के लिए घरवाले कोई भी हद पार करने को तैयार है। आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ और हिमांशी के बीच काटे की टक्कर होगी। अब देखना होगा कि आखिर घर का अगला कैप्टन कौन बनता है।

22  नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार: कैप्टेंसी टास्क में हिमांशी-सिद्धार्थ के बीच काटे की टक्कर, 10 फरवरी को शादी कर रही काम्या पंजाबी, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment Newsबिग बॉस 13

1- 'बिग बॉस 13' की खबरें- घर में रोजाना कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। फिर चाहे घरवालों की लड़ाई हो या फिर एक-दूसरे के बुराई हो। सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई के पीछे शहनाज और पारस शेफाली को जिम्मेदार ठहरा रहे है। वहीं कैप्टेंसी को लेकर भी घर में महाभारत छिड़ी हुई है। आने वाले एपिसोड में कैप्टेंसी के टास्क में सिद्धार्थ और हिमांशी के बीच काटे की टक्कर होगी। अब देखना होगा कि आखिर घर का अगला कैप्टन कौन बनता है ?

2- इमरान हाशमी ने की ऋषि कपूर की तारीफ- इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऋषि कपूर असल जिंदगी में गुस्सैल स्वभाव के नहीं बल्कि बहुत शांत भाव के है। उनकी एक्टिंग बेहद काबिलयत तारीफ है। दरअसल, 'द बॉडी' फिल्म में ऋषि कपूर का थोड़ा गुस्सैल स्वभाव का दिखाया गया है। जब इस से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऋषि कपूर को बेहतरीन इंसान बताया।

3- काम्या पंजाबी करने जा रही शादी- टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी करने जा रही है। इस बात की जानकारी उन्होंने सकेंतों के जरिए दी। काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा- 'ये मेरी फेवरेट फोटो और फेवरेट मैन है, मैं आज एक खास डेट बता रही हूं, वो है 10 फरवरी 2020.. हम दोनों इस दिन नई शुरूआत करेंगे'..

4- पूजा डडवाल चला रही टिफिन सर्विस- सलमान खान की फिल्म 'वीरगति' में एक्ट्रेस पूजा डडवाल आर्थिक परेशानी से जूझ रही है, जिसके चलते वो घर चलाने के लिए टिफिन सर्विस का काम करने के लिए मजबूर है। इस बात का खुलासा एक अंग्रेजी वेबसाइट ने किया। बताया जा रहा है कि पूजा के दोस्त राजेंद्र सिंह ने उन्हें टिफिन सर्विस के लिए जगह और सामान का इंतजाम किया है। जिसके चलते उन्हें रहने की भी जगह मिल गई है।

5- Oops! मोमेंट से बचीं मलाइका अरोड़ा- फाल्गुनी और शेन पीकॉक के एक इवेंट में मलाइका अरोड़ा खान पहुंची। इस दौरान वो पैंट और कोट के साथ डीप नैक वाले क्रॉप टॉप में नजर आई। लेकिन फोटो क्लिक कराते वक्त ये टॉप कुछ बिगड़ गया। ये देख मलाइका कैमरे के सामने से हट गई और टॉप को ठीक दिया। लेकिन ये सब मोमेंट कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

6- केबीसी में पहुंचे इमरान हाशमी- 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में इमरान हाशमी Cuddles Foundation की पुरणोता दत्ता का साथ देने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बिग बी से बातें की और बताया कि जब उनके बेटे को कैंसर हुआ था तो घर में कैसा माहौल था.. इमरान हाशमी ने बताया कि डॉक्टर्स ने कहा था कि आपके बच्चे के केस में 5 साल में कभी भी कैंसर दोबारा हो सकता है, ऐसे में हम डरे रहते थे और दुआ करते थे कि टेस्ट में कैंसर ना आ जाए।

7- बिग बी ने शेयर किया फेक वीडियो- अमिताभ बच्च ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में चीनीं लड़कियां डांस करती नजर आ रही है। अमिताभ बच्चन ने लड़कियों के टैलेंट की तारीफ की। लेकिन जब फैंस ने इस वीडियो को देखा तो उन्होंने बिग बी को वीडियो की सच्चाई बताई। एक यूजर ने कमेंट में बताया कि ये वीडियो एडिट किया हुआ है.. वहीं ऐसी फेक वीडियो शेयर करने पर कुछ यूजर्स ने अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात कही।

8- बॉलीवुड एक्ट्रेस का राजनीति पर निशाना- बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण ने महाराष्ट्र में लागू हुए राष्ट्रपति शासन पर निशाना साधा और पीएम मोदी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए ट्वीट किया। श्रेया ने ट्वीट में लिखा- 'महाराष्ट्र में लागू हुआ राष्ट्रपति शासन राजनीति का ड्रामा है और इसे अवॉर्ड मिलना चाहिए, इस ड्रामे के लिए उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी और अमित शाह को धन्यवाद'..

9- अपने बर्थडे पर मामा बनेंगे सलमान खान- सलमान खान की बहन अर्पिता खान को बेबी की डिलीवरी के लिए सी-सेक्शन सर्जरी करवानी होगी। इसके लिए उन्होंने 27 दिसंबर का दिन सलेक्ट किया है। आपको बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन भी है। हालांकि ये जानकारी सूत्रों के मुताबिक है, अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

10- लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे मधुर भंडाकर- बॉलीवुड की सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर आईसीयू में एडमिट है। उनकी हालत में मामूली सा सुधार हुआ है। ऐसे में उनका हालचाल जानने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर अस्पताल पहुंचे और उनकी सेहत की जानकारी ली। मधुर भंडारकर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मैं लता दीदी से मिलने अस्पताल गया था, अब उनकी सेहत स्थिर है और वो पॉजिटिव तरीके से रेस्पॉन्ड कर रही है'

Next Story
Top