Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

19 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : बिग बॉस में खेसारी लाल समेत 5 घरवाले हुए नॉमिनेट, रानू मंडल के समर्थन में उतरें कई लोग, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस 13 में खेसारी लाल समेत सिद्धार्थ शुक्ला, देबोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और आरती सिंह नॉमिनेट हो गए है। वहीं मेकअप को लेकर ट्रोल करने वालों के खिलाफ रानू मंडल के समर्थन में लोग उतर आए है।

19  नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : बिग बॉस में खेसारी लाल समेत 5 घरवाले हुए नॉमिनेट, रानू मंडल के समर्थन में उतरें कई लोग, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment Newsबिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' की खबरें- शो में बिग बॉस शेफाली और देबोलीना को 'चोर टास्क' टास्क देते है, जिसमें शेफाली जीतती हैं और उन्हें उन्हें इनाम के तौर में बेहतरीन पार्टी के साथ 5 लोगों को साथ में ले जाने का मौका मिलता है। जिसमें वो आसिम, सिद्धार्थ, हिमांशी, हिंदुस्तानी भाउ और आरती सिंह को चुनती है। इससे पहले नॉमिनेशन टास्क भी होता है। इस हफ्ते सिद्धार्थ, रश्मि देसाई, देबोलीना, आरती सिंह और खेसारी लाल नॉमिनेट होते हैं। आने वाले एपिसोड की झलक में शहनाज गिल का स्वयंवर दिखाया गया है।

जीनत अमान जन्मदिन स्पेशल- जीनत अमान 70-80 दशक की मशहूर अदाकारा थी। इनके खूबसूरती के किस्से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान तक थे। पाक पीएम इमरान खान कभी जीनत अमान की खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठे थे। जब वो मैच खेलने भारत दौरे पर आए तो उन्होंने जीनत अमान ने मुलाकात की थी। यहीं से उनके प्यार की खबरें उड़नीं शुरू हो गई। इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान की एक किताब में इस बात को लेकर कई खुलासे हुए है।

दारा सिंह बर्थडे स्पेशल- दारा सिंह का नाम पहलवानी, बॉलीवुड और राजनीति में लिया जाता है। उन्होंने 500 से ज्यादा कुश्ती की, लेकिन हार का सामना एक बार भी नहीं किया। दारा सिंह का नाम कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज से जुड़ा था। फिल्म 'फौलाद' में दारा सिंह के साथ काम करने के लिए सिर्फ मुमताज ही राजी हुई थी, बाकी एक्ट्रेसिस ने एक पहलवान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद प्यार के खबरें तेज हो गई।

अर्पिता की 5वीं सालगिरह- सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी को पूरे पांच साल हो गए है। इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी में खान परिवार शामिल हुआ, इसके अलावा कई बड़े सितारें भी आए। पार्टी में सलमान ब्लू डेनिम और ब्लैक टीशर्ट पहन कर पहुंचे। वहीं अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ पहुंचे। इसके अलावा, कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी पार्टी में शामिल हुई।

अनु मलिक पर तनुश्री का वार- तनुश्री दत्ता ने एक इंडरव्यू के दौरान #MeToo पर कई सारी शेयर की। तनुश्री दत्ता ने सोनी चैनल पर गुस्सा जाहिर करते हुए इंटरव्यू में कहा कि मुझे सबसे ज्यादा झटका लगा कि सोनी, जिसे एक परिवारिक चैनल माना जाता है, उसने एक ऐसे व्यक्ति को जज के रूप में रहने की अनुमति दी है, जिसके बारे में हाई प्रोफाइल महिलाओं ने सामने आकर अपनी शोषण की कहानी को बताया है।

कपिल ने किया गिन्नी को बर्थ डे विश- कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की बधाई दी है। कपिल ने दो प्यारी सी तस्वीरों के साथ लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे अच्छी दोस्त गिन्नी और अब मैं मेरे बच्चे की होने वाली मां को खूब सारा प्यार और इतना सब देने के लिए बहुत ही धन्यवाद।'

समाज के लिए कुछ करने की इच्छा- साराा अली खान ने एक मैग्जीन इंटरव्यू में कहा कि वो सिर्फ एक्टिंग और फिटनेस के लिए क्रेजी नहीं है बल्कि समाज में बदलाव भी चाहती है और कोशिश करती है कि देश के लिए भी जो हो सके वो कर पाएं। सारा ने कहा कि हो सकता है कि राजनीति में मेरी समझ अच्छी नहीं हो लेकिन समाज के बदलवा के लिए मैं बहुत कुछ करना चाहती हूं और इसके जज्बा मेरे अंदर है।

टीवी बहू से केंद्रीय मंत्री बनीं स्मृति ईरानी का पोस्टर वायरल- एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से बहू के तौर पर पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी ने एक कार्टून के जरिए काम के दौरान नहीं सोने की सलाह दी। उन्होंने एक कार्टून की पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में लिखा कि बड़े लोह कह गए है कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते है। तो अगर आप सब मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा प्लीज...

रानू मंडल के समर्थन में उतरे लोग- मेकअप को लेकर रानू मंडल को ट्रोल करने वालों के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई लोग एकजुट हो गए है। एक यूजर ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा- 'लोग रानू मंडल के मेकअप को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे है.. इससे साफ है कि बेरोजगारी कितनी बढ़ गई है'... आपको बता दें कि रानू मंडल यूपी के कानपुर में एक ब्यूटी पार्लर के कार्यक्रम में पहुंची थी। जहां मेकअप आर्टिस्ट ने उनको ऐसा मेकअप दिया था।

आमिर खान का लुक देख अक्षय कुमार हुए ट्रोल- फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान एक सरदार जी के किरदार में है.. वहीं अक्षय कुमार 'केसरी' फिल्म में भी सरदार जी के किरदार में नजर आए थे। ऐसे में दोनों के लुक की तुलना की जा रही है। यूजर का कहना है कि असली दाढ़ी-मूंछ बढ़ाना अपने किरदार के साथ न्याय करना है और लोगों को देशभक्ति के नाम पर बेवकूफ बनाना गलत है।

Next Story
Top