Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ-आसीम की दोस्ती में फूट, क्या प्रेग्‍नेंट हैं ऐश्‍वर्या राय ?, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस में कैप्टेंसी के लिए राक्षस टास्क खत्म हो गया है, विशाल, पारस, माहिरा और देवोलीना कैप्टेंसी के दावेदार बने है। वहीं सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ रही है कि ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट है।

14  नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ-आसीम की दोस्ती में फूट, क्या प्रेग्‍नेंट हैं ऐश्‍वर्या राय ?,  पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News
X
बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' की खबरें- बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी के लिए राक्षस टास्क हुआ। जिसमें विशाल कैप्टेंसी के दावेदार बन गए हैं। विशाल के टास्क से बाहर होने के बाद टास्क में मुकाबला अरहान और आसिम के बीच हुआ। टास्क के दौरान आसिम की सिद्धार्थ शुक्ला और आरती से बहस भी होती है। टास्क के आखिरी में विशाल, पारस, माहिरा और देवोलीना कैप्टेंसी के दावेदार बने हैं। इसके साथ आसिम को लगता है सिद्धार्थ की स्ट्रेटिजी की वजह से वो टास्क हार गए।

'कौन बनेगा करोड़पति 11' की खबरें- शो में लखनऊ के सरबजीत सिंह मक्कड़ हॉट सीट पर विराजमान हुए और 10 हजार रुपये जीतकर गए। सरबजीत के पास 2 लाइफलाइन बची हुई थी, उन्होंने एक लाख 40 हजार रुपए के सवाल पर ऑडिएंस पोल की लाइफलाइन ली। लेकिन जनता ने गलत जवाब दिया ने उन्हें शो से बाहर कर दिया। सरबजीत की पत्नी पिछले 15 सालों से बच्चों समेत उनसे अलग रह रही है। जब अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें कभी अकेलापन महसूस होता है, इस पर भावुक हो जाते है।

खेसारी से नाराज संभावना सेठ- बिग बॉस 13 में खेसारी लाल यादव के गेम खेलने के तरीके से भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ खुश नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि खेसारी ज्यादा समय तक घर में टिक नहीं पाएंगे अगर उनका खेलने का यही तरीका रहो तो... संभावना ने कहा कि यही हाई टाइम है जब खेसारी को गेम खेलना होगा.. खेसारी को अपना गेम नॉमिनेट के दौरान ही मजबूत कर देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद है कि खेसारी जल्द ही बड़ा जंप लेंगे।

'बेहद 2' का नया प्रोमो- जेनिफर विंगेटा का 'बेहद 2' से एक बार फिर टीवी पर लौट रही है। शो में जेनिफर माया के किरदार में नजर आएंगी। शो का एक नया प्रोमो जारी हुआ है। प्रोमो वीडियो में माया कार में बैठीं है और बाहर भारी बारिश हो रही है। कार में बैठकर वो भगवान कृष्ण की मूर्ति से बात करती है और कहती है कि 'आप क्या सोचते थे कि आप नहीं आओगे तो क्या महाभारत नहीं होगी'.. ये सीरियल 2 दिसंबर से रात 9 बजे प्रसारित होने वाला है। सीरियल में जेनिफर के अलावा, आशीष चौधरी और शिव नारंग नजर आएंगे।

'पानीपत' फिल्म का पहला गाना जारी- अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' का पहला 'मर्द मराठा' गाना रिलीज हो गया है। गाने में अर्जुन कपूर और कृति सेनन नजर आ रही है। गाने में कृति बेहद शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ देर पहले रिलीज हुए गाने ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरु कर दिया है। गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे है।

देवोलीना पर भड़की काम्या पंजाबी- बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए देवोलीना को खूब खरी खोटी सुनाई। काम्या ने ट्वीट करते हुए कहा- ' अरे बिग बॉस 13 के वासियों कुछ तो नया कर लो। सिद्धार्थ शुक्ला ने कितने अंडे खाए? सिद्धार्थ कितना काम करता है? किससे कपड़े पैक करवाता ?.. मगरमच्छ है.. भाईयो जो भी है बस वही है अब तक.. '.. आपको बता दें कि देवोलीना ने कैमरे के सामने सिद्धार्थ शुक्ला को मगरमच्छ कहा था और बाथरुम में सिद्धार्थ को गालियां भी दी थी।

सिद्धार्थ की दोस्त के निशाने पर रश्मि- सिद्धार्थ शुक्ला की क्लोज फ्रेंड नताशा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज को प्ले बॉय की तरह दिखाया जा रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है... इसके आगे रश्मि की बात करते हुए नताशा ने कहा कि मुझे उनकी जिंदगी की पर्सनल चीजों के बारे में नहीं पता, लेकिन मैं इतना जानती हूं कि सिद्धार्थ के टीवी शो 'दिल से दिल तक' छोड़ने के बाद भी रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे से टच में थे। मैं ये पूछना चाहती हूं रश्मि से कि आप शो के खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ के टच में क्यों थी ?...

बीमारी में भी किया केबीसी शूट- अमिताभ बच्चन बीमारियों का सामना कर रहे है। डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोला है, बावजूद इसके वो काम कर रहे है। अमिताभ बच्चन ने केबीसी के तीन एपिसोड शूट किए। ये एपसोड 18 घंटे में शूट किया गया। इसकी जानकारी बिग बी ने ब्लॉग के जरिए दी। बिग बी ने ब्लॉग में लिखा- मैनें कल 18 घंटे तक काम किया, इससे मुझे आश्वासन, प्याक और आशीर्वाद मिलता है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो गए हैं।

सुशांत सिंह ने छोड़ा अपना घर- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपना घर छोड़ दिया है और वो अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के फ्लैट में शिफ्ट हो गए है। आपको बता दें कि दोनों की अफेयर की खबरें जोरों पर है, साथ में ये खबर भी सामने आ रही है सुशांत ने अपना घर छोड़ दिया है। सुशांत ‌सिंह राजपूत के वॉचमैन ने दावा किया गया है कि सुशांत के घर पर लगातार होने वाली पार्टियों से उनके पड़ोसी परेशान थे, ऐसे में रोजाना हो रही टोका टाकी से परेशान होकर सुशांत सिंह अपनी गर्लफ्रेंड के घर शिफ्ट हो गए।

क्या प्रेग्‍नेंट हैं ऐश्‍वर्या राय ?- सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या राय बच्चन की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो रेड कलर के सूट में जनजर आ रही है। ऐश्‍वर्या राय का दुपट्टा फैला हुआ दिखाई दे रहा है, जिसके चलते उनका पेट ढका हुआ है। ऐसे में फैंस उनके प्रेग्नेंट होने का अंदाजा लगा रहे है। यूजर्स का कहना है कि ऐश्‍वर्या राय अपना बेबी बंप मीडिया से छिरा रही है। आपको बता दें कि ये फोटो मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री वेडिंग पार्टी की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top