Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

13 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : पड़ रही सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की दोस्ती में दरार, केबीसी में बिहार के अजीत कुमार बने इस सीजन के चौथे करोड़पति, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

  • बिग बॉस में शहनाज और आरती के कारण असीम और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में लड़ गए। उनकी लड़ाई काफी देर तक चली। इसके अलवाा, केबीसी को 11वें सीजन का चौथा करोड़पति कंटेस्टेंट मिल गया है। बिहार के अजीत कुमार ने शो में एक करोड़ रुपए जीते।

13 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : पड़ रही सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की दोस्ती में दरार, केबीसी में बिहार के अजीत कुमार बने इस सीजन के चौथे करोड़पति, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment Newsकेबीसी 11

1- 'बिग बॉस 13' की खबरें- बिग बॉस में ड्यूटी को लेकर घरवालों को काफी शिकायतें है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच शहनाज और आरती को लेकर जमकर लड़ाई हुई। इसके अलावा, कैप्टन के टास्क में राक्षस गुफा का टास्क दिया, जिसमें विशाल ने गुफा से बाहर आकर खेसारी लाल की प्लेट तोड़ दी और कैप्टन बनने की रेस से बाहर कर दिया।

2- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की खबरें- शो में अखिलेश स्विमिंग पूल में कूद जाता है। उसे बचाने के लिए कार्तिक भी छलांग लगा देता है। नायरा को लगता है कि कार्तिक पानी में डूब रहा है, जैसे ही वो स्विमिंग पूल में कूदती वाली होती है, तो मां उसे रोक लेती है। लेकिन बाद में पैर फिसलने के कारण नायरा भी स्विमिंग पूल में गिर जाती है। गिरते वक्त नायरा कार्तिक को आवाज देती है, तो कार्तिक उसे बचाने के लिए पूल में कूद जाता है। इस दौरान कार्तिक की नकली मूंछे गिर जाती है और ये कायरव देख लेता है।

3- 'कौन बनेगा करोड़पति' की खबरें- शो को इस सीजन का चौथा करोड़पति भी मिल गया है। बिहार से जेल सुप्रीटेंडेंट अजीत कुमार ने शो में एक करोड़ रुपए जीते। अजीत कुमार ने 7 करोड़ के सवाल पर गेम क्विट कर दिया। 7 करोड़ रुपए के लिए अजीत कुमार से सवाल पूछा गया- 'एक ही दिन में दो अलग-अलग टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो अर्धशतक बनाने वाले पहले क्रिकेटर कौन हैं?'... ऑप्शन थे- 'A- नवरोज मंगल','B- मोहम्मद हफीज' , 'C- मोहम्मद शहजाद', 'D- शाकिब अल हसन'.. इस सवाल पर अजीत कुमार ने गेम क्विट कर दिया।

4- पहली सालगिरह पर दीपिका-रणवीर का प्लान- दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 14 नवंबर को एक साल हो जाएंगी। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी। इस शादी में सिर्फ स्पेशल गेस्ट ही इन्वाइट थे। शादी की पहली सालगिरह दीपिका और रणवीर ने कुछ खास प्लान किया है। सूत्रों की मानें तो रणवीर और दीपिका शादी की सालगिरह पर सभी का आशीर्वाद लेना चाहते हैं। पहले तिरुपति बालाजी जाएंगे उसके बाद पूरे परिवार के साथ अमृतसर गोल्डन टेम्पल जाएंगे।

5- 'बाजीगर' को 26 साल पूरे- साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'बाजीगर' को पूरे 26 साल हो गए है। फिल्म में शाहरुख खान ने विलेन का किरदार निभाया था। वहीं शाहरुख खान के साथ काजोल और शिल्पा शेट्टी भी नजर आई थीं। आज भी फिल्म का एक डायलॉग लोगों की जुबां पर है- 'हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं'... फिल्म के गाने भी बेहद शानदार थे। इस मौके पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर आंख मारते हुए वीडियो शेयर की और लिखा- 'काली आंखें तो अभी भी नहीं है'

6- सोनाली बेंद्रे ने मनाई 17वीं सालगिरह- सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की शादी को 17 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर सोनाली बेंद्रे ने पति के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। सोनाली ने अपने पोस्ट में कैंसर के ट्रीटमेंट से जुड़े अनुभव को शेयर किया। सोनाली ने लिखा- 'इस दिन बीते साल हम लोग न्यूयॉर्क में अस्पताल में थे.. कैंसर के बाद से मेरा जीवन बदल गया.. मेरी लिस्ट में नई चीजें ट्राई करना और जवां दिखना टॉप पर है'

7- जापान में 'अंधाधुन'- आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' जापान में 15 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। ये फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म इतनी जबरदस्त है कि फिल्म की तारीफ बाहर विदेशों में होने लगी। फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आए थे। पिछले साल अक्टूबर में फिल्म ने 95.63 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

8- केटी पेरी पहुंची भारत- इंटरनेशनल स्टार केटी पेरी म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेने भारत पहुंची। केटी पेरी मुंबई एपयपोर्ट पर नजर आई। इनके लिए करण जौहर बड़ी पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाले है। आपको बता दें कि कि ये पहली बार नहीं है, जब करण किसी इंटरनेशनल स्टार के लिए पार्टी रख रहे है। इससे पहले एक्टर विल स्मिथ और डायरेक्टर डैरेन एरॉनोस्की के लिए पार्टी रख चुके है।

9- 'पागलपंती' फिल्म का नया ट्रेलर - जॉन अब्राहम की कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' का नया ट्रेलर जारी हो चुका है। इस ट्रेलर में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की कॉमेडी नजर आ रही है। फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इसमें कॉमेडी के साथ एक्शन भी भरपूर है। फिल्म में अरशद, जॉन और पुलकित ने जहां एक तरफ जबरदस्त कॉमेडी की है वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला ने भी फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया है।

10- अनन्या को अच्छे से जानते कार्त‍िक आर्यन- फिल्म 'पति, पत्नी और वो' को कार्तिक आर्यन और कास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। एक इंटरव्यू कार्तिक और अनन्या ने एक दूसरे के बारे में बताया। अनन्या ने कार्तिक के साथ शूट किए गए गाने पर बताया कि कैसे वे इस सॉन्ग के दौरान काफी इंजॉय कर रहे थे और शूटिंग के दौरान काफी मस्ती कर रहे थे। अनन्या ने कहा कि कार्तिक लोगों की काफी परवाह करते हैं और लोगों को लेकर फिक्रमंद रहते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि कार्तिक और उनके बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है।

Next Story
Top