logo
Breaking

BIG BOSS 8: दोबारा बिग बॉस के घर जाना चाहती हैं सोनी सिंह, उपेन हो रहे हैं बोर

सोनी ने बनूं मैं तेरी दुल्हन और सरस्वतीचंद्र जैसे सीरियल में खलनायिका की भूमिका सहित छोटे पर्दे के कई सीरियलों में अभिनय किया है।

BIG BOSS 8: दोबारा बिग बॉस के घर जाना चाहती हैं सोनी सिंह, उपेन हो रहे हैं बोर

मुंबई. टेलीविजन की अदाकारा सोनी सिंह का कहना है कि मॉडल अभिनेता उपेन पटेल बिग बॉस के घर में उब चुके हैं। गौरतलब है कि सोनी सिंह कल रात ही बिग बॉस के आठवें संस्करण से बाहर हुई हैं। बिग बॉस के घर में प्रवास के दौरान उपेन के साथ उनका भाई बहन का रिश्ता खासा चर्चित रहा। सोनी ने बनूं मैं तेरी दुल्हन और सरस्वतीचंद्र जैसे धारावाहिकों में खलनायिका की भूमिका सहित छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में अभिनय किया है।

उपेन पटेल बिग बॉस से उब चुके हैं-
बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद सोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि उपेन घर के अंदर खेले जा रहे खेल और वहां हर दिन होने वाली घटनाओं से उब चुके हैं। लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि उनके पास इस शो को जीतने का मौका है। वह मजबूत प्रतिभागी हैं। सोनी और उपेन के रिश्ते को लेकर कार्यक्रम के दर्शकों द्वारा हाल ही में सवाल किए गए थे।
हाव-भाव का गलत मतलब निकाला गया-
इस बारे में पूछे जाने पर सोनी ने कहा, मुझे खुशी है किसी ने इस ओर ध्यान दिलाया। अक्सर हम यह नहीं जान पाते हैं कि बाहर चीजों को किस तरह से दिखाया जा रहा है। उपेन गुस्से में थे लेकिन मैंने उन्हें समझाया और हो सकता है हमारे हाव भाव का दूसरा मतलब निकाला गया हो।
वाइल्ड कार्ड के जरिए जाना चाहती हैं बिग बॉस के घऱ-
सोनी सिंह घर से निकलने के बाद बिग बॉस के घर से अपने को अलग नही कर पा रही हैं। यही वजह है कि वो दोबारा बिग बॉस के घर जाना चाहती हैं। सोनी के मुताबिक वो बिग बॉस 8 से वह बहुत जल्दी बाहर हो गईं और वह वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के तौर पर एक अलग अवतार में दोबारा बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, नामिनेशन के वक्त क्या हाल था सोनी सिंह का-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top