Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tejas: कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताई फिल्म की रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मथुरा गईं थी तो वहा से कंगना ने अपनी कई सारी फोटोज शेयर (Kangana Ranaut Photos) की थी। तो अब एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

Tejas: कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताई फिल्म की रिलीज डेट
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मथुरा गईं थी तो वहा से कंगना ने अपनी कई सारी फोटोज शेयर (Kangana Ranaut Photos) की थी। तो अब एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस को खुशखबरी दी है।

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Kangana Ranaut Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म से एक फोटो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस यूनिफॉर्म में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया है कि आने वाले साल 2022 में 5 अक्टूबर को दशहरे के शुभ मौके पर रिलीज किया जाएगा।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आपके लिए एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी लेकर आएं है जिसने आसमान पर राज करने का फैसला किया। भारतीय वायु सेना के लिए एक श्रधांजलि, #Tejas दशहरा, 5 अक्टूबर 2022 पर आपके नज़दीकी सिनेमाघर में रिलीज़ हो रही है। #ArmedForcesFlagDay।" कंगना के इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। जहां उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कंगना के आलोचक उन्हें उनके बयानों के चलते उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) को प्रशंसकों ने खूब सराहा था। कंगना के पास इस समय 'सीता', 'इमली', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और 'अपराजित अयोध्या' जैसी कई फिल्में हैं जिन पर एक्ट्रेस काम कर रही हैं। वहीं कंगना की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) और 'तेजस' रिलीज होने की लाइन में हैं।

Next Story