logo
Breaking

सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाली टीचर को मिला Big-Boss का ऑफर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बाद सुर्खियों में आई शिक्षिका को मिला बिग-बॉस में आने का न्योता।

सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाली टीचर को मिला Big-Boss का ऑफर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बाद सुर्खियों में आई शिक्षिका को मिला बिग-बॉस में आने का न्योता। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत के जनता दरबार में उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने से चर्चा में आई निष्काशित शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा जल्द ही मनोरंजन जगत में दिखाई देंगी। दरअसल उत्तरा को बिग-बॉस में शामिल होने का ऑफर मिला है।

इस बात की पुष्टि खुद उत्तरा ने मीडिया से बात करते हुए की। उत्तरा ने मीडिया को बताया कि कल यानी सोमवार को उन्हें बिग-बॉस वालों का फोन आया था। और उन्होंने उसे बिग-बॉस के घर में आने का निमंत्रण दिया है।

लेकिन उत्तरा ने बिग-बॉस के इस ऑफर को मानने से इंकार कर दिया है। उत्तरा ने बताया कि वह केवल अपने घर और बच्चों पर ही अपना पूरा समय देना चाहती है। जिस कारण उन्होंने बिग-बॉस के इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

ये भी पढ़ेःछोटे पर्दे पर दिखेगा एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का जलवा, शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' को करेंगी जज

आपको बता दे कि उत्तरा पंत उस समय सुर्खियों में आई जब उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र रावत के जनता दरबार में अपने तबादले का प्रश्न उठाया था। जिस पर सीएम त्रिवेंद्र रावत इतने बिगड़ गए की उन्होंने तुरंत उत्तरा को निलंबित करने का आदेश देते हुए उन्हें पुलिस हिरासत में लेने का आदेश दे दिया। हालांकि उत्तरा की गिरफ्तारी नहीं हुई लेकिन उन्हें नौकरी से निलंबित जरूर कर दिया गया।

Share it
Top