Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बॉस टास्कः कुत्ते के बर्तन में पीना है पानी, 15 मिनट में खाने हैं पांच करेले

बिग बॉस के घर में टास्क की आढ़ में दुश्मनी निकाली जा रही है।

बिग बॉस टास्कः कुत्ते के बर्तन में पीना है पानी, 15 मिनट में खाने हैं पांच करेले

बिग बॉस के घर में जो न हो जाए वो कम है। इस सीजन में बिग बॉस के सदस्यों ने हद ही पार कर दी है। बिग बॉस के घर में मिले लग्जरी बजट टास्क में ऐसे-ऐसे कारनामे हुए कि देखने वालों को तक पसीने आ जाएं। टाक्स की आढ़ में सदस्यों ने एक-दूसरे से दुश्मनी निकाली। कुशाल को हैवन के बरतन में पानी पीने का भी टास्क मिला तो काम्या को करेले खाने को दिए गए।

टास्क के दौरान बिग बॉस के घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया गया। एक हुकूमत टीम रही जिसमें एजाज, एंडी, संग्राम, सोफिया और तनीषा थे जबकि दूसरी विरोधी टीम जिसमें अरमान, गौहर, काम्या और कुशाल थे।
इस टास्क के तहत हुकूमत टीम ने विरोधी टीम के सदस्यों को दिन भर कई तरह के टास्क दिए। विरोधी टीम के ना कहने पर प्‍वाइंट हुकूमत टीम को मिलने थे। पहला टास्क अरमान से करने के लिए कहा गया। उन्हें धूप में आधा घंटे हाथों के बल खड़ा रहने के लिए कहा गया। विरोधी टीम ने यह कहते हुए मना कर दिया कि ऐसा करना असंभव है। इसे देखते हुए हुकूमत टीम समय कम कर देती है और इसे घटाकर 12 मिनट कर देती है। अरमान करने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन पूरा नहीं कर सके।
अगला टास्क काम्या को दिया जाता है। काम्या को बंदर के कपड़ों में 15 मिनट में पांच करेले खाने के लिए कहा जाता है। दो करेले खाने के बाद वे और नहीं खा पातीं और टास्क हार जाती हैं। अगली बारी कुशाल और अरमान की होती है। उन्हें पुशअप की पोजीशन में 10 मिनट तक रहने के लिए कहा जाता है. लेकिन 2 मिनट बाद ही अरमान चलते बनते हैं। टास्क के दौरान दोनों ही टीमों में तू-तू मैं-मैं होती है।
Next Story
Top