logo
Breaking

एक्टिंग के अलावा और क्या करना चाहती हैं तारा सुतारिया

तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म रिलीज होने की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। धर्मा प्रोडक्शन जैसे बड़े बैनर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया फिल्मों में एक्टिंग के अलावा और भी कुछ करना चाहती हैं।

एक्टिंग के अलावा और क्या करना चाहती हैं तारा सुतारिया

तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म रिलीज होने की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है, धर्मा प्रोडक्शन जैसे बड़े बैनर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया अपनी सिंगिंग के लिए काफी तारीफ पा चुकी हैं। तारा ने बताया कि वह एक ट्रेनड सिंगर हैं और वे फिल्मों में एक बॉलीवुड सिंगर के तौर पर भी काम कर्मा चाहती हैं।

तारा ने बताया कि "मुझे मंच पर काम करते हुए 15 साल हो गए हैं और मुझे हमेशा से पता था कि मैं एक गायिका और एक एक्ट्रेस बनूंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वैसे मैंने कभी सोचा नही था की में बॉलीवुड ही काम करुँगी लेकिन मैं अपनी फिल्मों में खुद गाना चाहती हूं। मुझे लगता है कि बहुत जल्द मुझे ऐसा कुछ करने का मौका मिलेगा।

आपको बता दे की तारा ने पाँच साल की उम्र से पश्चिमी शास्त्रीय संगीत (western music) सीखना शुरू कर दिया था और वह म्यूज़िकल थिएटरों का भी हिस्सा रही है जैसे कि रैल पद्मसी के म्यूज़िकल 'ग्रीस', अश्विन गिधवानी के प्रोडक्शन 'ब्लेम इट ऑन यशराज'। तारा फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ नजर आएँगी। करण जौहर की बिग बजट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2', 10 मई को रिलीज होने जा रही है ।

Share it
Top