logo

क्‍या ''गैंग्स ऑफ़ हंसीपुर'' में नहीं दिखेंगी रागिनी और तनिषा!

चैनल के अनुसार रागिनी और त‍िनिषा को शो से बाहर करने की बात गलत है।

क्‍या
मुंबई. कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ़ हंसीपुर' में ज़ल्द ही कुछ बदलाव होने जा रहे हैं। खबर है कि तनिषा मुखर्जी और रागिनी खन्ना को शो से निकाला जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि प्रोडक्शन हाउस दोनों के काम से खुश नहीं है। उनका कहना है कि इस शो के लिए ऐसे लोगों की ज़रूरत है, जो सिचुएशन के हिसाब से एपिसोड को आगे बढ़ा सकें, जबकि रागिनी और तनिषा स्क्रिप्ट के हिसाब से काम करती हैं। उनका अपना कुछ एफर्ट शो में दिखाई नहीं देता है।
हालांकि, चैनल की मानें तो ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने तनिषा को शो छोड़ने के लिए नहीं कहा है। चैनल के अनुसार, "रागिनी और तनिषा को लेकर कोई मतभेद नहीं है। शो का कायापलट किया जा रहा है और नए फॉर्मेट में दोनों की आवश्यकता नहीं है। इसलिए हमनें मंदिरा को कंटिन्यू रखा है और रागिनी को सुरेश मेनन और संकेत भोसले से रिप्लेस किया है।"
मंदिरा को कंटिन्यू रखा है, जबकि उनकी तनिषा को नहीं, ऐसा क्यों? इस सवाल पर चैनल का कहना है कि तनिषा के साथ डेट को लेकर इश्यूज हैं। शो के नए फॉर्मेट के हिसाब से इसका शेड्यूल भी बदला गया है और काफी कोशिशों के बाद भी तनिषा इसके लिए समय नहीं दे पा रही हैं।
इस संदर्भ में तनिषा के प्रवक्ता का कहना है, "उनका करार सिर्फ 16 एपिसोड्स का था और वे 10 एपिसोड्स ऑलरेडी कंपलीट कर चुकी है। अब चैनल का कहना है कि शो की रैंकिंग काफी नीचे चल रही है और इसे सुधारने के लिए वे इसमें कुछ बदलाव लाना चाहते हैं।" हालांकि, इसके आगे अभी तक कोई अपडेट तनिषा या उनके प्रवक्ता की ओर से नहीं आया है।"
नीचे की स्‍लाइड्स में जानि‍ए, पूरे मामले पर क्‍या कहती हैं रागिनी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top