Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तैमूर की पब्लिलिटी से खफा हुईं करीना कपूर, सैफ से बड़ी नोंक-झोंक

करीना कपूर खान, सैफ अली खान पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल हैं। लेकिन जब से इनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ है, सारी मीडिया अटेंशन उसे ही मिल रही है।

तैमूर की पब्लिलिटी से खफा हुईं करीना कपूर, सैफ से बड़ी नोंक-झोंक

करीना कपूर खान, सैफ अली खान पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल हैं। लेकिन जब से इनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ है, सारी मीडिया अटेंशन उसे ही मिल रही है। जब-तब फोटोग्राफर्स तैमूर की फोटोज क्लिक करने की कोशिश में रहते हैं।

तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड करती हैं। अब करीना, सैफ के छोटे नवाब दो साल के हो गए हैं, अपनी क्यूट हरकतों से मीडिया का अटेंशन पाते रहते हैं।

हाल ही में एक इवेंट में सैफ ने तैमूर से जुड़े कुछ किस्से साझा किए। वह बताते हैं, ‘भाई दूज के दिन जब मैं, बेबो (करीना) और तैमूर के साथ अपनी बहन सोहा के घर गए थे तो फोटोग्राफर वहां भी मौजूद थे।

फोटोग्राफर्स पूरी फैमिली की फोटोज ले रहे थे। करीना को इस तरह से फोटोग्राफर्स का पीछा करना अच्छा नहीं लगा, वह तैमूर को उठाकर सोहा के घर की तरफ गईं। लेकिन छोटे नवाब मम्मी की गोद से उतरकर पीछे आए और खुद फोटोग्राफर्स के सामने खड़े होकर हाय-हैलो कहने लगे।’

सैफ आगे कहते हैं, ‘बाद में मैंने करीना को बताया कि कई एड एजेंसी कॉन्टेक्ट कर रही हैं कि तैमूर को एड फिल्मों में कास्ट किया जाए। वे बेबी फूड, डायपर्स, बेबी शैंपू के लिए हर कीमत पर साइन करना चाहते हैं।

मुझे यह आइडिया ठीक लगा, लेकिन करीना को नहीं भाया। इस बात पर हमारे बीच काफी नोक-झोंक हुई।’ सैफ मियां, करीना सही हैं। स्टार किड को भी नॉर्मल चाइल्डहुड जीने का हक है। बाद में तो तैमूर को इंडस्ट्री में आना ही है।

Next Story
Top