Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tadap: अहान शेट्टी की फिल्म जमा रही बॉक्स ऑफिस पर पैर, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर काफी जोरदार था सो कुछ वैसे ही इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Tadap Box Office Collection) को लेकर के कहा जा सकता है।

Tadap: अहान शेट्टी की फिल्म जमा रही बॉक्स ऑफिस पर पैर, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए
X

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर काफी जोरदार था सो कुछ वैसे ही इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Tadap Box Office Collection) को लेकर के कहा जा सकता है। 'तड़प' ने पहले दिन एक अच्छी शुरुआत की है। 'तड़प' का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi), सलमान की 'अंतिम' (Anitm), जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) और सैफ की 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के साथ होना था। इसलिए माना जा रहा था कि 'तड़प' के लिए अच्छी ओपनिंग करना आसान नहीं होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तड़प' ने पहले दिन 4 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। जहां जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' ने पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपयों की कमाई की थी, वहीं अहान शेट्टी की फिल्म का कलेक्शन जॉन की 'सत्यमेव जयते 2' से ज्यादा है। इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) की 'अंतिम' ने अपना खाता 4.75 करोड़ के साथ खोला था जो कि 'तड़प' से थोड़ा ज्यादा है। खैर अभी फिल्म रिलीज हुए एक दिन ही हुआ है और अभी हफ्ते के अहम दिन शनिवार और रविवार बाकि है। शनिवार और रविवार किसी भी फिल्म के लिए काफी मायने रखते हैं। इन्हीं दिनों की कमाई को देखकर फिल्म की स्थिती तय हो जाएगी।

फिल्म की कहानी की बात करे तो ये एक लव स्टोरी है, जिसे युवा वर्ग काफी पसंद कर रहा है। 'तड़प' तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'आरएक्स 100' (RX 100) का हिन्दी रिमेक है। इसे 35 करोड़ की लागत के साथ बनाया गया था। ऐसे में अगर फिल्म की कमाई से ये लागत आसानी से निकल आती है तो इससे अहान के फिल्मी करियर को एक अच्छी शुरुआत मिल सकती है। जहां अहान की मेहनत फिल्म में साफ दिखाई दे रही है वहीं सुनील ने अपने बेटे की फिल्म को हिट कराने के लिए जी जान लगा दिया है। इस फिल्म को 1600 से ज्यादा स्क्रीन पर एक साथ रिलीज किया गया। इसके साथ ही फिल्म रिलीज से पहले सुनील ने फिल्म का एक प्रीमीयर शो रखा जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों को बुलाया गया था।

Next Story