Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तब्बू का बड़ा खुलासा, कहा एक्ट्रेस नहीं ये काम करना चाहती थी

तब्बू की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘गोलमाल अगेन'' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।

तब्बू का बड़ा खुलासा, कहा एक्ट्रेस नहीं ये काम करना चाहती थी

हिन्दी फिल्म जगत के अधिकांश सितारे टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी कार्यक्रमों की ओर जा रहे हैं वहीं अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि अगर वह छोटे पर्दे का रूख करती हैं तो उन्हें यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना अच्छा लगेगा।

इस साल सुपरस्टार शाहरूख खान भी अपने नए कार्यक्रम ‘टेड टॉक' और अक्षय कुमार हास्य कार्यक्रम ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में एक जज की भूमिका में टेलीविजन पर लौट रहे हैं।

सलमान खान भी ‘बिग बॉस' की मेजबानी करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, फराह खान अपने शो 'लिप सिंग बैटल' में आती हैं। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा संगीत कार्यक्रम ‘ओम शांति ओम' में एक जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।

तब्बू का कहना है कि जहां तक टीवी के कार्यक्रमों का सवाल है तो मैं यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना चाहूंगी। इसमें मुझे दिलचस्पी है और इस दुनिया के बारे में मैं बात करना चाहती हूं।

तब्बू ने कहा मैं एक एयर होस्टेज बनना चाहती थी क्योंकि मैं दुनिया देखना चाहती थी। अब, मैं यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना चाहती हूं, ताकि मैं यात्रा कर सकूं।

तब्बू ने कहा मैं दक्षिण अमेरिका, आस्ट्रेलिया, पूर्वी अफ्रीका और कई अन्य जगहों पर नहीं गई हूं। अभिनेत्री तब्बू की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘गोलमाल अगेन' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।

Next Story
Top