Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMKOC: नट्टू काका को अंतिम विदाई देने पहुंचे जेठालाल, बबिता जी और टप्पू, घनश्याम नायक का लंबी बीमारी के चलते हुआ था निधन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के घनश्याम नायक का सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। वह कॉमेडी शो में नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय थे। निर्माता असित कुमार मोदी और उनके सह-कलाकारों सहित उनकी टीम के कई सदस्य उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

TMKOC: नट्टू काका को अंतिम विदाई देने पहुंचे जेठालाल, बबिता जी और टप्पू, घनश्याम नायक का लंबी बीमारी के चलते हुआ था निधन
X

सोनी सब के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी की घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने कल इस दुनिया को अलविद कह दिया। घनश्याम नायक का 77 साल की उम्र में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। सोमवार को घनश्याम नायक का अंतिम संस्कार हुआ। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) और उनके सह-कलाकारों सहित उनकी टीम के कई सदस्य नट्टू काका के' अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान की कई फोटोज विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

जेठालाल गड़ा (Jethalal Gada) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi), पुराने टप्पू (Tappu) का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी (Bhavya Gandhi), और शो में गोगी (Gogi) का रोल निभाने वाले समय शाह (Samay Shah) को घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार में देखा गया था। शो में बाघा (Bagga) का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) ने एक प्रिंट मीडिया से बात करते हुए कहा, ''वह पिछले 2-3 महीनों से काफी दर्द में थे और मुझे लगता है कि अब वह बेहतर जगह पर हैं। मैं अक्सर उनके बेटे से बात करता था और वह मुझे बताता था कि वह बहुत दर्द में है और इस वजह से वह चिड़चिड़े हो गए हैं। वह न तो कुछ निगल पा रहे थे, न ही खा सकते थे और न ही पानी पी पा रहे थे।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीनियर एक्टर ने पिछले साल कैंसर का पता चलने के बाद सर्जरी करवाई थी। अपने करियर के दौरान, नायक ने लगभग 350 हिंदी टेलीविजन सीरियल, 100 गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया था। घनश्याम कैंसर से जूझ रहे थे और पिछले कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे। नट्टू काका के निधन पर असित कुमार मोदी ने हिंदी में ट्वीट किया था, "हमारे प्यारे #Natukaka @TMKOC_NTF हमारे साथ नहीं रहे । भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति दें, उनके परिवार को नुकसान से निपटने की शक्ति मिले।" इसके अलावा गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्टर के निधन पर एक शोक संदेश शेयर किया है।

Next Story